लाइव न्यूज़ :

बोनी कपूर से श्रीदेवी ने तीन महीनों तक नहीं की थी कोई बात, दिवंगत एक्ट्रेस ने खुद बताया था कारण

By मनाली रस्तोगी | Published: September 07, 2022 4:51 PM

श्रीदेवी और बोनी कपूर ने 1996 में शादी के बंधन में बंध गए। एक पुराने इंटरव्यू में श्रीदेवी उस समय के बारे में बात की जब उन्होंने उनसे तीन महीने तक बोनी कपूर से बात करना बंद कर दिया था।

Open in App
ठळक मुद्देश्रीदेवी और बोनी ने 1996 में शादी की थी।उन्होंने 90 के दशक में डेटिंग शुरू की और 1996 में शादी कर ली।24 फरवरी 2018 को दुबई में श्रीदेवी का निधन हो गया, जहां वह एक फंक्शन में शामिल होने गई थीं।

मुंबई: एक पुराने मीडिया इंटरेक्शन के दौरान दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी ने बताया था कि उन्होंने एक बार अपने पति बोनी कपूर से तीन महीने तक बात नहीं की थी। श्रीदेवी ने बताया था कि अपनी 2017 की फिल्म मॉम की तैयारी के लिए उन्होंने ऐसा किया था, जिसे बोनी द्वारा निर्मित किया गया था। बता दें कि एक्ट्रेस ने साल 2018 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

2017 में मॉम के ट्रेलर लॉन्च के दौरान श्रीदेवी ने कहा था, "तीन महीने तक मैंने बोनी जी से पति के तौर पर बात नहीं की। मैं उन्हें बस गुड मॉर्निंग और गुड नाइट विश करती थी। मेरी उनसे बस यही बातचीत थी। मैं पूरी तरह से एक निर्देशक की अभिनेत्री हूं। मैं पूरी तरह से उन्हें (निर्देशक रवि उदयवार) समर्पण करती हूं। मैंने उनके दृष्टिकोण का अनुसरण किया और उन्होंने अद्भुत काम किया।"

श्रीदेवी और बोनी ने 1996 में शादी की थी। एक पुराने इंटरव्यू में बोनी ने याद किया था कि उन्होंने पहली बार श्रीदेवी को 70 के दशक में देखा था जब वह एक तमिल फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। उन्होंने बाद में बातचीत की जब श्रीदेवी 1987 में बोनी के छोटे भाई अनिल कपूर के साथ अपनी फिल्म मिस्टर इंडिया की शूटिंग कर रही थीं। बाद में उन्होंने 90 के दशक में डेटिंग शुरू की और 1996 में शादी कर ली।

श्रीदेवी की फिल्म जुदाई रिलीज होने के कुछ ही दिनों बाद 6 मार्च 1997 को इस जोड़े ने अपने पहले बच्चे यानी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर का स्वागत किया। 2000 में बोनी और श्रीदेवी ने खुशी कपूर का स्वागत किया। 24 फरवरी 2018 को दुबई में श्रीदेवी का निधन हो गया, जहां वह एक फंक्शन में शामिल होने गई थीं। वो बोनी कपूर और खुशी के साथ सोनम कपूर के चचेरे भाई मोहित मारवाह के विवाह समारोह में शामिल होने गई थीं।

टॅग्स :श्रीदेवीजाह्ववी कपूरअनिल कपूरसोनम कपूर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसोनम कपूर ने रोमांटिक नोट के साथ पति को विश की वेडिंग एनिवर्सरी, बेटे वायु संग शेयर की परफेक्ट फैमिली पिक्चर

बॉलीवुड चुस्कीUlajh Teaser: जान्हवी कपूर स्टारर 'उलझ' का टीजर आउट, एक्शन क्वीन बनी दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड चुस्कीWatch: जान्हवी कपूर ने शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप पर लगाई मुहर! बॉयफ्रेंड के नाम वाला नेकलेस पहने आईं नजर, वीडियो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीक्या कभी श्रीदेवी पर बनेगी बायोपिक फिल्म? पति बोनी कपूर बोले- "मेरे जिंदा रहते..."

बॉलीवुड चुस्की'देवरा पार्ट 1' की गोवा में शूटिंग शुरू, जूनियर एनटीआर की दिखीं पहली झलक

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीLok Sabha Elections 2024: अक्षय कुमार से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन सेलेब्स ने डाले वोट, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीMovie Kashmir Enigma of Paradise: मनाली की खूबसूरत वादियों में कश्मीर एनिग्मा ऑफ पैराडाइज की शूटिंग, जानें कहानी

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका