लाइव न्यूज़ :

World TV Premiere: रानी मुखर्जी की मूवी 'हिचकी' का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर देखिये 26 मई रात 9 बजे यहाँ

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: May 22, 2018 1:14 PM

Hichki World TV Premiere ('हिचकी' का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर): रानी मुखर्जी अभिनीत साल 2018 की सुपरहिट मूवी 'हिचकी' का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर 26 मई रात 9 बजे इस चैनल पर आप देख सकते हैं.

Open in App

इस साल की सुपरहिट मूवी 'हिचकी' का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर इस महीने की 26 तारीख़ को रात 9 बजे सोनी मैक्स पर प्रसारित होगा। रानी मुखर्जी ने मर्दानी के 4 साल बाद इस फिल्म से बॉलीवुड में दोबारा एंट्री की थी. टॉरेट सिंड्रोम से पीड़ित टीचर का किरदार रानी ने जिस खूबसूरती से निभाया था कि दर्शको और आलोचकों दोनों ने ही उनके अभिनय की बेहद तारीफ़ की थी.  

मूवी 'हिचकी', साल 2008 में रिलीज़ हुई हॉलीवुड मूवी  'फ्रंट ऑफ द क्लास' का हिंदी रीमेक है. मूवी टॉरेट सिंड्रोम (स्पीच डिसऑर्डर) जैसे बेहद रेयर बीमारी से हमें अबगत तो कराती ही है साथ ही साथ एक सन्देश भी देती है कि धैर्य के साथ अपने लक्ष्य पर काम करते रहने से सफलता ज़रूर आपके हाथ आती है. 

इस मूवी में रानी मुखर्जी के अलावा उनके 14 स्टूडेंट्स के अभिनय की भी बेहद प्रशंसा हुई है. मूवी में एक सशक्त किरदार है स्टूडेंट आतिश का जिसको 'आई एम कलाम' फेम हर्ष मायर ने निभाया है. मूवी 'आई एम कलाम' के लिए हर्ष को नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है.

फिल्म की कहानी -नैना माथुर (रानी मुखर्जी) जिसे टॉरेट सिंड्रोम नाम की बीमारी है। टॉरेट सिंड्रोम एक ऐसी बीमारी है जिसकी वजह से नैना को बार-बार कहीं भी, कभी हिचकी आनी शुरू हो जाती है। खासकर के वो स्ट्रेस, इमोशनल या खुश हो तो ये हिचकी और बढ़ जाती है।

नैना टीचर बनना चाहती है लेकिन टॉरेट सिंड्रोम की वजह से 18 स्कूलों ने नैना के एप्लीकेशन को रिजेक्ट कर दिया है। जिसे स्कूल से वो पढ़कर बड़ी हुई है, एक दिन वहीं से नैना को जॉब ऑफर मिलता है। नैना को उस स्कूल में 9F क्लास का टीचर बनाया जाता है। एक ऐसा क्लास जहां कोई भी टीचर टिकता नहीं है। नैना उस क्लास की टीचर बनती है फिर शुरू होती उसकी लाइफ की स्ट्रगल। 9F क्लास क्या है, क्यों वहां कोई टीचर टिकता नहीं है। नैना को क्या-क्या झेलना पड़ता है इसके लिए आपको हिचकी देखनी पड़ेगी।

देखिये मूवी का ट्रेलर -

Must Read-

सुपरहिट तमिल मूवी के हिंदी डब 'सेथुपति' का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर देखिये 2 जून रात 8 बजे इस टीवी चैनल पर!

World TV Premiere: इस चैनल पर 26 मई रात 8 बजे देखिये मूवी 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर

World TV Premiere: 26 मई रात 8 बजे आ रहा है मूवी 'पैडमैन' का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर इस चैनल पर!

World TV Premiere: 27 मई को दोपहर 1 बजे आप घर बैठे देख सकते हैं सुपरहिट हिंदी मूवी 'रेड' का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर

टॅग्स :हिचकीवर्ल्ड टीवी प्रीमियररानी मुखर्जी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRani Mukerji Birthday: इस वजह से कभी बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाई रानी मुखर्जी, एक्ट्रेस ने कहा- "बेटी आदिरा के आने के बाद..."

बॉलीवुड चुस्कीRani Mukerji Birthday: रानी मुखर्जी की दमदार एक्टिंग से भरपूर हैं ये फिल्में, एक किरदार को आज भी यादगार

बॉलीवुड चुस्कीRani Mukerji Birthday Special: शादीशुदा आदित्य चोपड़ा के प्यार में यूं पड़ गई थी रानी मुखर्जी, इटली में रचा ली थी गुपचुप शादी; ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

बॉलीवुड चुस्कीAnant Radhika Pre Wedding: प्री-वेडिंग में पहुंचे शाहरुख, रणबीर और दीपिका समेत ये फिल्मी सितारे, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीBlack OTT Release: ब्लॉकबस्टर रही ब्लैक फिर लौट रही फैन्स के बीच, जानें ओटीटी पर कब, कहां और कैसे देखने को मिलेगी अमिताभ-रानी की जोड़ी

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफर्जी वीडियो के खिलाफ रणवीर सिंह का एक्शन, दर्ज कराई FIR, एक्टर के प्रवक्ता ने की पुष्टि

बॉलीवुड चुस्कीहनी सिंह के शो को लेकर Bookmyshow शो पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

बॉलीवुड चुस्कीदुबई में संजय दत्त के बेटे से सलमान खान ने की मुलाकात, भाईजान के साथ दिखा खास बॉन्ड, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीपंकज त्रिपाठी के घर पसरा मातम; सड़क दुर्घटना में जीजा की मौत, बहन की हालत गंभीर

बॉलीवुड चुस्कीअलग होने की अफवाहों पर ऐश्वर्या राय ने लगाया फुल स्टॉप! वेडिंग एनिवर्सरी की खूबसूरत फोटो की शेयर