लाइव न्यूज़ :

विकास बहल को #MeToo मामले में मिली क्लीन चिट, 'सुपर 30' में मिलेगा डायरेक्टर का क्रेडिट

By मेघना वर्मा | Published: June 01, 2019 10:56 AM

विकास बहल पर साल 2015 में बनी फिल्म बॉम्बे वेलवेट के प्रमोशनल टूर के दौरान फिल्म के क्रू में शामिल एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।

Open in App

तनुश्री दत्ता के मीटू मूवमेंट के शुरु करने के बाद से इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि कई महिलाओं ने खुद के अनुभव को शेयर किया। वहीं बॉलीवुड में भी कई अभिनेत्रियों ने अपनी आवाजें उठायीं और इसी के चलते डायरेक्टर विकास बहल पर भी मीटू का मामला दर्ज हुआ था। अब बताया जा रहा है कि उन्हें कोर्ट से मीटू मामले में क्लीन चिट मिल गई है। 

विकास बहल पर यौन उत्पीड़न का ममला दर्ज किया गया था।पिंकविला ने मुंबई मिरर के हवाले से बताया है कि रिलाइंस एंटरटेनमेंट ने विकास पर लगे सभी आरोपों पर एक फुल स्केल इंक्वाइरी की। इसके बाद इंटरनल इंक्वाइरी कमेटी ने इस बात का ऐलान किया कि वे अब डायरेक्टर को इस मामले से बरी किया है। 

मिली सुपर 30 के डायरेक्टर की कुर्सी

प्रोडक्शन हाउस के सीईओ शिबाशीश सरकार ने ये कन्फर्म किया है कि विकास को सुपर 30 फिल्म के निर्देशक के तौर पर पूरा श्रेय दिया जाएगा। बता दें उन्हें मीटू के आरोपों के बाद ऋतिक की फिल्म सुपर 30 से अलग कर दिया गया था। अगले हफ्ते जारी होने वाले फिल्म के ट्रेलर में भी विकास बहल का नाम होगा।

महिला ने लगाया था छेड़-छाड़ का आरोप

विकास बहल पर साल 2015 में बनी फिल्म बॉम्बे वेलवेट के प्रमोशनल टूर के दौरान फिल्म के क्रू में शामिल एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। सुपर 30 की बात करें तो कहानी है बिहार के कोचिंग संस्था चलाने वाले आनंद कुमार की। इस फिल्म में ऋतिक रोशन नजर आएगें। फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी। 

टॅग्स :विकास बहल
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबड़ी खबर: अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर पहुंची आयकर विभाग की टीम, टैक्स चोरी का है आरोप, ली जा रही तलाशी

बॉलीवुड चुस्कीविवादों के बीच जारी हुआ ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' का पहला पोस्टर, इस अंदाज में दिख रहे हैं एक्टर

भारतरजनीकांत ने #MeToo मुहिम का किया समर्थन, महिलाओं को दी इसके दुरुपयोग से बचने की सलाह

बॉलीवुड चुस्कीहॉलीवुड का #MeToo बॉलीवुड से होते हुए पहुंचा मॉलीवुड, मलयालम अभिनेता मुकेश पर लगे गंभीर आरोप

बॉलीवुड चुस्कीडायरेक्टर विकास बहल की बढ़ी मुसीबतें, क्वीन एक्ट्रेस ने लगाया ये गंभीर आरोप

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Madhuri Dixit: बर्थडे गर्ल माधुरी के लिए काजोल ने लिखी खास बात, रेणुका शहाणे, मलाइका समेत इन सेलेब्स ने एक्ट्रेस को किया विश

बॉलीवुड चुस्कीChandu Champion Poster Out: लाल लंगोट में नजर आए कार्तिक आर्यन, 'चंदू चैंपियन' के फर्स्ट लुक ने उड़ा दिया गर्दा

बॉलीवुड चुस्कीMadhuri Dixit Birthday Special: बॉलीवुड में इन गानों पर आइकॉनिक डांस से 'धक-धक गर्ल' बनीं माधुरी दीक्षित, आज भी लोगों के बीच कम नहीं हुआ क्रेज; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा