लाइव न्यूज़ :

वीना मलिक का नया गाना 'दुश्मन-ए वतन तू जरा हो जा होशियार' रिलीज, लोग बोले-तुम गाने ही बनाते रहना, वो चांद पर हो आए

By मेघना वर्मा | Published: September 06, 2019 6:14 PM

वीना मलिक ने 'बिग बॉस' के घर में एंट्री ली थी। उसी से इंडिया में उन्हें पहचान मिली। सिर्फ यही नहीं उनका नाम 'मर्डर' फेम एक्टर अस्मित पटेल से भी जोड़ा गया था।

Open in App
ठळक मुद्देपाकिस्तान एक्ट्रेस वीना मलिक अपनी विवादित टिप्पणियों के लिए जानी जाती हैं।हाल ही में उन्होंने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर भी अपनी बात रखी थी।

वीना मलिक अक्सर ही अपनी विवादित टिप्पणियों के लिए जानी जाती हैं। कभी वो कश्मीर में अनुच्छेद 370 के हटाए जाने पर बोलती हैं तो कभी नरेन्द्र मोदी सरकार को हिटलर से कम्पेयर करती हैं। अभी हाल ही में एक बार फिर से वीना मलिक चर्चा में हैं। वीना मलिक ने नया गाना रिलीज किया है। जिसका टाइटल ही है ऐ दुश्मन-ए वतन तू जरा हो जा होशियार...। इसके रिलीज होने के बाद से ही लगातार इस पर रिएक्शन  आ रहे हैं।

वीना मलिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो लिंक शेयर किया है। जो वीना मलिक के नए गाने का लिंक है। इस गाने में पाकिस्तान के सेना को समर्पित किया गया है। इस गाने की लाइने ऐ दुश्मने वतन तू जरा हो जा होशियार...मैदानं में आ गया है मेरा लश्करे जरात...। इस पूरे गाने में वीना मलिक सफेद कलर के आउट फिट में दिख रही हैं वहीं वीडियो में पाकिस्तान सेना के वीडियो क्लिप्स को दिखाया गया है।

हलांकि पूरे गाने में कहीं भी भारत का जिक्र नहीं किया गया है मगर भारत और पाकिस्तान के बीच के रिश्ते को देखते हुए लोग कयास लगा रहे हैं कि इस गाने को भी भारत के लिए लिखा गया है। इसी वजह से वीना के इस गाने पर भी इंडियन यूजर्स उनको लताड़ लगा रहे हैं। संजय गंभीर नाम के एक यूजर ने लिखा, तुम गाने ही बनाते रह जाना, ये चांद पर हो आएंगे निक्कमों...वहीं कई यूजर्स उनके इस गाने में उनकी एक्टिंग को वाहियात बता रहे हैं। 

हाल ही में वीना मलिक ने मोदी सरकार की तुलना हिटलर से की है और कश्मीर के लिए लोगों को आवाज उठाने के लिए कहा है। वीना मलिक ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'अगर आज पूरी दुनिया कश्मीर में नाजी और जातिवाद मोदी सरकार के खिलाफ नहीं खड़ी हुई तो अंत में दुनिया के साथ वही होगा जो तब हुआ था जब हिटलर के खिलाफ पूरी दुनिया नहीं खड़ी हुई थी।' वीना मलिक का ये ट्वीट चंद घंटों में सोशल मीडिया पर फैल गया। लोगों ने ना सिर्फ इस पर कमेंट किया बल्कि वीना मलिक की क्लास भी लगा दी।

एक यूजर ने लिखा, इस बात का ये मतलब है कि दुनिया का कोई भी आदमी आपके साथ नहीं खड़ा है और आप सभी डिप्रेस लग रहे हैं, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा अगर आज पूरी दुनिया आतंकवाद के खिलाफ नहीं खड़ी हुई जिसे पाकिस्तान सपोर्ट कर रहा है तो इसका प्रभाव पूरी दुनिया पर पड़ेगा। एक यूजर ने लिखा मैडम पहले खुद तो अपना घर संभाल लीजिए फिर कश्मीर-कश्मीर चिल्लाएं। 

टॅग्स :वीना मलिक
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीवीना मलिक ने कश्मीर को लेकर भारत के प्रति उगला जहर, लिखा-तो प्रतिरोध एक दायित्व है...

बॉलीवुड चुस्कीवीना मलिक ने पाकिस्तान पीएम को लेकर किया ट्वीट, कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड चुस्कीवीना मलिक ने रवीना टंडन को दिया जवाब, लिखा-पाकिस्तान जिंदाबाद...

बॉलीवुड चुस्कीबाबरी मस्जिद पर वीना मलिक का ट्वीट, हिन्दुस्तानी मुस्लमानों को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीवीना मलिक ने पीएम मोदी को लिया आड़े हाथों, कहा- मोदी और उनके साथी चाय का आंनद लें...

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Galaxy Firing News: घर के बाहर फायरिंग के बाद क्या बोले सलमान खान? करीबी ने बताई एक्टर के मन की बात

बॉलीवुड चुस्कीमहाराष्ट्र: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, दो अज्ञात बाइक सवारों ने किया हमला, जांच में जुटी पुलिस

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 में दिखेगी श्रीवल्ली 2.0 की झलक, रश्मिका मंदाना ने अपने रोल को लेकर दिया बड़ा अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' पर लगा धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप, अब मेकर्स ने दी सफाई, जानें मामला

बॉलीवुड चुस्कीजब विद्या बालन पर लगा 'मनहूस' होने का ठप्पा, बॉलीवुड में शोहरत हासिल करने की राह नहीं थी आसान, बोलीं- "इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं..."