लाइव न्यूज़ :

अयोध्या पहुंचीं उर्वशी रौतेला, किए रामलला के दर्शन; देखें फोटो

By अंजली चौहान | Published: March 23, 2024 10:11 AM

उर्वशी रौतेला भी अपनी फिल्म 'जेएनयू' की रिलीज की तैयारी में हैं

Open in App

अयोध्या: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी जेएनयू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज किया गया था। इस बीच, उर्वशी रौतेला राम की नगरी अयोध्या पहुंची, जहां उन्होंने रामलला के दर्शन किए। शुक्रवार को उर्वशी रौतेला अयोध्या स्थित राम मंदिर पहुंची जहां उन्होंने मंदिर में पूजा-अर्चना की। 

मीडिया द्वारा कैमरे में कैद उर्वशी रौतेला को देखा गया जहां वह भक्ति भाव में डूबी हुई थीं। उन्होंने पीले रंग की साड़ी पहनी हुई थीं। उर्वशी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस बीच, हाल ही में एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या उन्हें राजनीति में आने में दिलचस्पी है तो इस पर उर्वशी ने कहा, "मुझे पहले ही टिकट मिल चुका है। और अब मुझे फैसला करना है कि राजनीति में जाना है या नहीं। मुझे नहीं पता कि मैं राजनीति में जाऊंगी या नहीं।"

एक्ट्रेस ने कहा कि लेकिन मैं फैन्स से जरूर जानना चाहूंगी, उन्हें मुझे बताना चाहिए कि मुझे राजनीति में आना चाहिए या नहीं।

उर्वशी रौतेला की 'जेएनयू'

इस बीच, उनकी आगामी फिल्म 'जेएनयू' छात्र राजनीति, विरोध प्रदर्शन और विचारधाराओं के टकराव की उथल-पुथल भरी दुनिया पर प्रकाश डालती है। फिल्म में रवि किशन भी हैं। विनय शर्मा द्वारा निर्देशित और महाकाल मूवीज प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले प्रतिमा दत्ता द्वारा निर्मित। लिमिटेड, 'जेएनयू' खुद विनय शर्मा द्वारा रचित कहानी है।

अहमद नजीम, विजय वर्मा और सारांश मेडेन के संगीत और मंथन, दीपक शर्मा, विनय शर्मा और दानिश राणा के गीतों के साथ, फिल्म एक मनोरंजक साउंडट्रैक पेश करने का वादा करती है जो इसकी गहन कथा को पूरा करती है। यह फिल्म 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली है।

इसके अलावा, उर्वशी सुपरस्टार नंदामुरी बालकृष्ण की अगली फिल्म में दिखाई देंगी, जिसका अस्थायी नाम 'एनबीके109' है। बालकृष्ण और उर्वशी के अलावा, एनबीके 109 में प्रभावशाली कलाकारों की टोली है, जिसमें बॉबी देओल, चंदिनी चौधरी और अन्य महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। सीथारा एंटरटेनमेंट के नागा वामसी और फॉर्च्यून फोर सिनेमा के साई सौजन्या द्वारा निर्मित, यह फिल्म प्रतिभाशाली थमन के सौजन्य से मनोरम संगीत देने का वादा करती है।

टॅग्स :उर्वशी रौतेलाराम जन्मभूमिअयोध्याराम मंदिरबॉलीवुड अभिनेत्री
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीKangana Ranaut Birthday: 37 साल की हुईं कंगना रनौत, बॉलीवुड को दी कई हिट फिल्में; यहां देखें लिस्ट

बॉलीवुड चुस्कीKangana Ranaut Birthday Special: जब साइंटिस्ट के प्यार में पड़ गई थीं कंगना रनौत, फिर कुछ यूं टूट गया रिश्ता

बॉलीवुड चुस्कीइटली PM मेलोनी के डीपफेक वीडियो से भड़कीं कंगना रनौत, कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीजान्हवी कपूर और आर अश्विन की चैट वायरल! सोशल मीडिया यूजर्स ने बातचीत पर ली चुटकी; आईं कमेट्स की बाढ़

क्रिकेटKeshav Maharaj visits Ram Mandir: दक्षिण अफ्रीका क्रिकेटर केशव महाराज अयोध्या के राम मंदिर करने पहुंचे दर्शन, देखें PHOTO

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSnake Venom Case: जेल से बाहर निकले एल्विश यादव, कोर्ट ने दी जमानत

बॉलीवुड चुस्की'देवरा पार्ट 1' की गोवा में शूटिंग शुरू, जूनियर एनटीआर की दिखीं पहली झलक

बॉलीवुड चुस्कीटाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखाई गई सिद्धू मूसेवाला के भाई की फोटो, खुशी से झूमे फैन्स

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान ने पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा, पति जैद खान संग शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीCrew Song Choli Ke Peeche: माधुरी दीक्षित के गाने पर करीना कपूर को डांस करना पड़ा भारी, सॉन्ग रीमिक्स से भड़गे फैन्स; किया जमकर ट्रोल