'देवरा पार्ट 1' की गोवा में शूटिंग शुरू, जूनियर एनटीआर की दिखीं पहली झलक

By अंजली चौहान | Published: March 22, 2024 12:40 PM2024-03-22T12:40:42+5:302024-03-22T12:42:26+5:30

देवारा: पार्ट 1 की टीम ने जूनियर एनटीआर की गोवा में फिल्म की शूटिंग की एक तस्वीर भी साझा की।

Devara Part 1 Shooting begins in Goa first glimpse of Jr NTR seen | 'देवरा पार्ट 1' की गोवा में शूटिंग शुरू, जूनियर एनटीआर की दिखीं पहली झलक

फोटो क्रेडिट- एक्स

Jr NTR Devara-Part 1: साउथ स्टार जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्म देवरा: पार्ट 1 की शूटिंग आखिरकार शुरू हो गई है। इंटरनेट पर शूटिंग की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। जान्हवी कपूर और जूनियर एनटीआर की देवरा की शूटिंग गोवा में की जा रही है। 

एक यूजर्स द्वारा सोशल मीडिया पर जूनियर एनटीआर का गोवा में आउटडोर में लिया गया एक वीडियो साझा किया, जिसमें उनके उपनाम का जिक्र करते हुए लिखा, 'ऑल हेल द टाइगर'। वीडियो में, अभिनेता को पूरे काले कपड़े पहने हुए, पानी के बीच से गुजरते हुए और फिल्म के एक दृश्य की शूटिंग करते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो दूर से लिया गया है, जिसमें प्रशंसक अभिनेता को दिखाने के लिए जूम इन कर रहा है। हालांकि लीक हुआ वीडियो ज्यादा कुछ नहीं बताता है लेकिन यह पुष्टि करता है कि फिल्म का अधिकांश भाग समुद्र के पास होगा, जैसा कि प्रचार पोस्टर और झलक से संकेत मिला है।

देवरा की टीम कुछ प्रमुख दृश्यों की शूटिंग के लिए गोवा में है। वहीं मेकर्स एक गाने की शूटिंग भी करेंगे। 2023 में फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद से निर्माता हैदराबाद और गोवा में विशेष रूप से निर्मित सेट पर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। अधिकांश फिल्मांकन दिसंबर तक पूरा हो चुका है। कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों और गानों की शूटिंग बाकी है। 

मालूम हो कि देवरा जान्हवी और सैफ की तेलुगु सिनेमा में पहली फिल्म होगी। वहीं, अगली बार जान्हवी राम चरण के साथ नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने राम चरण की अगली फिल्म में बुच्ची बाबू सना के साथ अभिनय करने के लिए भी हामी भर दी है।

देवरा के बारे में

देवरा में जूनियर एनटीआर को मुख्य किरदार, सैफ को भैरा और जान्हवी को थंगम के रूप में देखा जाएगा। फिल्म में प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको, इन्सेन अशरफ, नारायण, कलैयारासन, मुरली शर्मा, अभिमन्यु सिंह और श्रुति मराठे भी हैं। फिल्म का पहला भाग इस साल अक्टूबर में रिलीज होने वाला है, दूसरा भाग बाद में रिलीज होगा। फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा संगीतबद्ध, आर रत्नावेलु द्वारा छायांकन और ए श्रीकर प्रसाद द्वारा संपादन किया जाएगा।

Web Title: Devara Part 1 Shooting begins in Goa first glimpse of Jr NTR seen

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे