लाइव न्यूज़ :

कपिल के शो पर रंजीत का बड़ा खुलासा, कहा- फिल्मों के मेकअप रूम में आकर सोते थे अमिताभ बच्चन

By अमित कुमार | Published: January 22, 2021 8:22 PM

जब भी हिंदी सिनेमा जगत के खलनायकों के बारे में बात होगी तो उस लिस्ट में मशहूर एक्टर रंजीत का नाम जरूर होगा। रंजीत कपिल शर्मा के शो पर एक बार फिर पहुंचे हैं, जहां उन्होंने कई पुरानी बातों का जिक्र किया।

Open in App
ठळक मुद्देरंजीत और गुलशन ग्रोवर इस हफ्ते कपिल शर्मा के शो पर आने वाले हैं। इन दोनों के साथ एक्ट्रेस बिंदु भी शो में नजर आएंगी।इन तीनों से कपिल शर्मा कई तरह के सवाल करते हैं, जिसका प्रोमो वायरल हो रहा है।

फिल्मों में अपने विलेन के हर रोल को अमर बना देने वाले रंजीत आखिरी बार हाउसफुल 4 में नजर आए थे। रंजीत की फिल्मों के बारे में एक रोचक बात यह है कि अधिकतर फिल्मों में उनमें किरदार का नाम रंजीत ही रहा है। उन्होंने इसी नाम से बॉलीवुड के कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। रंजीत इस हफ्ते कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर गुलशन ग्रोवर और एक्ट्रेस बिंदु के साथ पहुंचे थे। 

शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रंजीत और गुलशन ग्रोवर कई पुराने किस्सों को कपिल के साथ शेयर करते हैं। गुलशन ग्रोवर अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी फिल्म में काम कर रहे हैं। इसके बारे में उन्होंने कहा कि अक्षय उनको कहते हैं कि देख उस्मानी मार-मार के न बंदा बना दूंगा। इस पर गुलशन कहते हैं उस्मानी हूं जनानी नहीं हूं जो मार से डर जाऊं।

कपिल पूछते हैं कि कौन सेट पर लेट आता था इस पर गुलशन ग्रोवर बोलते हैं कि अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी बिल्कुल ठीक टाइम पर आते हैं। अर्चना कहती हैं कि अमिताभ बच्चन भी समय पर आते हैं, इस पर रंजीत कहते हैं अमिताभ बच्चन को इनसोमिया है, उन्हें घर पर नींद नहीं आती, मेकअप रूम में सोते थे। बता दें कि रंजीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो को पसंद करते हैं। 

अमीर-गरीब, हिमालय से ऊंचा, धोती-लोटा और चौपाटी, धरमवीर, अमर-अकबर-एंथोनी, टक्कर, नमक हलाल, शपथ, गिरफ्तार, मेरी जबान, जिम्मेदार, जालिम, आतंक और बुलंदी जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके रंजीत की गिनती बॉलीवुड के टॉप विलेन में होता है। रंजीत ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1970 में प्रदर्शित फिल्म सावन भादो से की थी। 

टॅग्स :द कपिल शर्मा शोगुलशन ग्रोवरबॉलीवुड गॉसिप
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें