लाइव न्यूज़ :

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर विवादः कोर्ट के आदेश के बाद अनुपम खेर अक्षय खन्ना सहित 14 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 14, 2019 3:31 AM

11 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म के बारे में ओझा ने आरोप लगाया था कि फिल्म का प्रोमो देखकर उन्हें ठेस पहुंची है क्योंकि इसमें सार्वजनिक हस्तियों को जिस रूप में पेश किया गया है उससे देश की छवि खराब होती है।

Open in App

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में अदालत के आदेश के बाद पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर आधारित फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में काम करने वाले अभिनेता अनुपम खेर, अक्षय खन्ना और 12 अन्य के खिलाफ कांटी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

अनुमंडल दंडाधिकारी (पूर्वी) गौरव कमल ने अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा द्वारा गत दो जनवरी को पूर्व प्रधानमंत्री सिंह और अन्य सार्वजनिक हस्तियों को गलत रूप से पेश किए जाने को लेकर दायर एक परिवाद पत्र पर गत आठ फरवरी को सुनवाई करते हुए कांटी थाने को इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया था।

भादवि की धारा 295, 153, 153 ए, 293, 504 और 120 बी के तहत दायर परिवाद पत्र में ओझा ने डॉ सिंह की भूमिका निभाने वाले खेर, उनके मीडिया सलाहकार का किरदार निभाने वाले अभिनेता अक्षय खन्ना सहित अन्य कलाकारों को आरोपी बनाया था ।

11 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म के बारे में ओझा ने आरोप लगाया था कि फिल्म का प्रोमो देखकर उन्हें ठेस पहुंची है क्योंकि इसमें सार्वजनिक हस्तियों को जिस रूप में पेश किया गया है उससे देश की छवि खराब होती है।

ओझा ने बुधवार को बताया कि गत आठ जनवरी को अदालत ने प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिए थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, तो उन्होंने अनुमंडल दंडाधिकारी की अदालत का रुख किया।

अनुमंडल दंडाधिकारी ने चार फरवरी को मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के माध्यम से कांटी थाने को कारण बताओ नोटिस जारी किया था, जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार प्राथमिकी दर्ज की।

टॅग्स :द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टरअनुपम खेर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीKaagaz 2 Trailer: सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म 'कागज 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, भावुक हुए अनिल कपूर

बॉलीवुड चुस्कीकंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट की घोषणा हुई, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखेंगी अभिनेत्री

बॉलीवुड चुस्कीRam Mandir Inauguration: 8 सेलेब्स जिन्होंने अयोध्या के राम मंदिर निर्माण के लिए दान दिया

भारतभाजपा सांसद किरण खेर पर व्यवसायी को 'धमकी' देने का आरोप, हाईकोर्ट ने व्यवसायी की सुरक्षा का पुलिस को दिया निर्देश

भारतअनुपम खेर ने 'द कश्मीर फाइल्स' को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर कहा, "यह उन सभी को जवाब है, जिन्हें फिल्म के इरादे पर संदेह था"

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"