अनुपम खेर ने 'द कश्मीर फाइल्स' को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर कहा, "यह उन सभी को जवाब है, जिन्हें फिल्म के इरादे पर संदेह था"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: August 25, 2023 12:21 PM2023-08-25T12:21:38+5:302023-08-25T12:26:48+5:30

फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने 'द कश्मीर फाइल्स' को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर खुशी जताई हैं।

Anupam Kher on National Award win for 'The Kashmir Files': "This is the answer to all those who doubted the intent of the film" | अनुपम खेर ने 'द कश्मीर फाइल्स' को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर कहा, "यह उन सभी को जवाब है, जिन्हें फिल्म के इरादे पर संदेह था"

फाइल फोटो

Highlights'द कश्मीर फाइल्स' को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर अभिनेता अनुपम खेर ने जताई खुशी विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म को राष्ट्रीय एकता पर सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का पुरस्कार मिला हैलेकिन अनुपम खेर ने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि फिल्म को राष्ट्रीय एकता का सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार मिलेगा

मुंबई: फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने 'द कश्मीर फाइल्स' को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर खुशी जताई हैं। निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म को राष्ट्रीय एकता पर सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में 'द कश्मीर फाइल्स' को इतना बड़ा सम्मान मिलने पर फिल्म में बतौर अभिनेता कम करने वाले अनुपम खेर ने कहा कि यह पुरस्कार यह उन सभी को जवाब है, जिन्हें फिल्म के इरादे पर संदेह था।

समाचार वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए अभिनेता अनुपम खेन ने इस बात को बेहद साफगोई से स्वीकार किया कि टीम 'द कश्मीर फाइल्स' को फिल्म के राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने की बहुत उम्मीद थी। हालांकि, व्यक्तिगत तौर पर उन्होंने कभी उम्मीद नहीं की थी कि फिल्म को राष्ट्रीय एकता की श्रेणी में पुरस्कार मिलेगा।

उन्होंने कहा, "हमें इसके राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने की बहुत उम्मीदें थीं क्योंकि जब आप अपना सर्वश्रेष्ठ काम करते हैं, तो आप उम्मीद करते हैं कि चीजें होंगी। लेकिन रिलीज के बाद जो कुछ भी हुआ, हमने इस श्रेणी में जीतने की कभी उम्मीद नहीं की थी।"

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में बेहद अहम किरदार अदा करने वाले अनुपम खेर ने आगे कहा, "फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री पिहाल देश में नहीं हैं, इसलिए फिलहाल मैं उनकी ओर से बोल सकता हूं और कह सकता हूं कि इतना सब कुछ होने के बाद हमें राष्ट्रीय एकता की श्रेणी में जीतने की उम्मीद नहीं थी। इस राष्ट्रीय पुरस्कार ने हर उस व्यक्ति को जवाब दिया है जिसने इस फिल्म के इरादे पर संदेह किया था।"

अनुपम खेर ने कहा कि मुझे खुशी है कि इस फिल्म में मैंने भी अभिनय किया और मुझे भी राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने की ख्वाहिश है। उन्होंने कहा, "मैं अपने अभिनय के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतना निश्चित पसंद करूंगा लेकिन जैसा कि मैंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि अगर सारी ख्वाहिशें पूरी हों तो आगे काम करने का मजा कैसे आएगा।''

Web Title: Anupam Kher on National Award win for 'The Kashmir Files': "This is the answer to all those who doubted the intent of the film"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे