लाइव न्यूज़ :

सुशांत सिंह राजपूत हेट स्टोरी के जरिए कर सकते थे बॉलीवुड में डेब्यू, जानिए किस वजह से नहीं बनी बात

By मनाली रस्तोगी | Published: June 19, 2020 10:28 AM

फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट के जरिए बताया कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को हेट स्टोरी के लिए साइन किया था, जोकि एक्टर का पहला मूवी कॉन्ट्रैक्ट था, लेकिन उन्हें बालाजी टेलीफिल्म्स ने रिलीज नहीं किया था।

Open in App
ठळक मुद्देकाई पो छे से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले सुशांत विवेक अग्निहोत्री की हेट स्टोरी से कर सकते थे डेब्यूविवेक अग्निहोत्री ने बताया कि सुशांत को बालाजी ने रिलीज नहीं किया था

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में हो रहे भाई-भतीजावाद (Nepotism) पर बहस छिड़ गई है। जहां एक ओर तमाम सेलेब्स सुशांत के लिए ट्वीट कर रहे हैं तो वहीं फैंस इस बात से गुस्सा हैं कि अगर दिवंगत एक्टर के साथ सब ठीक से पेश आते तो वो आत्महत्या न करते। इस बीच फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने सुशांत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। 

विवेक ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत को सबसे पहले फिल्म 'हेट स्टोरी' के लिए साइन किया गया था। मगर बालाजी टेलीफिल्म्स ने सुशांत को रिलीज नहीं किया था। इसके कारण सुशांत ये फिल्म नहीं कर पाए। दरअसल, सुशांत को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ट्वीट किया था। इस पर एक यूजर ने गुस्सा जताते हुए कहा कि जब वो जिंदा था तब उसके बारे में क्यों नहीं सोचा? 

बालाजी टेलीफिल्म्स के कारण नहीं साइन की हेट स्टोरी

तब यूजर के इस सवाल पर विवेक ने जवाब दिया कि मैंने उन्हें हेट स्टोरी के लिए साइन किया था, जोकि एक्टर का पहला मूवी कॉन्ट्रैक्ट था, लेकिन उन्हें बालाजी टेलीफिल्म्स ने ही रिलीज नहीं किया। बता दें कि जब सुशांत फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने की सोच रहे थे, तब वो एकता कपूर के टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में लीड रोल का किरदार निभा रहे थे। 

बाद में सुशांत ने फिल्म 'काई पो छे' से बॉलीवुड डेब्यू किया। ऐसे में अगर सुशांत फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म हेट स्टोरी साइन कर लेते तो वो फिल्म उनकी डेब्यू फिल्म हो सकती थी। बता दें कि सुशांत का शव रविवार (14 जून) को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला था। सोमवार (15 जून) को मुंबई के विले पार्ले में सुशांत का अंतिम संस्कार किया गया, जिसमें रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा सहित बॉलीवुड के कई सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए पहुंचे थे।

टॅग्स :सुशांत सिंह राजपूतएकता कपूरहेट स्टोरी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसुशांत सिंह राजपूत का अपार्टमेंट खरीदने पर अदा शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की'CBI जल्द सुशांत सिंह राजपूत केस के विवरण का करेगी खुलासा', दिवंगत अभिनेता की बहन ने X अकाउंट पर खुलासा किया

बॉलीवुड चुस्कीLove Sex Aur Dhokha 2: उर्फी जावेद करने जा रही बॉलीवुड में डेब्यू! एकता कपूर की फिल्म से जुड़ा नाम

बॉलीवुड चुस्कीSushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने पीएम मोदी से की सीबीआई जांच की मांग, कहा- "मेरे भाई को गए 45 महीने हो गए अभी तक..."

बॉलीवुड चुस्कीBollywood: अंकिता का रो-रोकर बुरा हाल, बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की आई याद

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"