लाइव न्यूज़ :

रजनीकांत की  फिल्म 2.0  ने रचा इतिहास, बाहुबलीः द बिगनिंग से भी ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 07, 2018 7:21 AM

Robot 2.0 Movie Hindi Dubbed Record:फिल्म ने बाहुबली पार्ट वन का रिकार्ड तोड़ते हुए फिल्म 2.0 ने  132 करोड़ की कमाई की।

Open in App

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ने कमाई के मामले में बाहुबलीः दी बिगनिंग (पार्ट वन) को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म ने हिंदी डब मूवी में सबसे ज्यादा कमाई करने का मुकाम हासिल कर लिया है। बाहुबली पार्ट वन 2015 में रिलीज हुई थी।

वही हिंदी डबिंग फिल्म ने 118.7 करोड़ का बिजनेस किया। अगर बात करे हिंदी में डबिंग रजनीकांत की 2.0 फिल्म की तो फिल्म ने बाहुबली का रिकार्ड तोड़ते हुए फिल्म 2.0 ने  132 करोड़ की कमाई की। फिल्म ने कमाई के मामले में बाहुबली को पिछाड़ दिया है। 

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 15 भाषाओं में रिलीज की गई,अब इस फिल्म को चाइना में भी रिलीज किया जाना है। तरण आदर्श ने टवीट करते हुए फिल्म को लेकर खुशी जताई हैं। फैंस को बताया कि हिंदी डबिंग फिल्म 2.0  ने बाहुबली के कलेक्शन को बहुत पीछे छोड़ दिया हैं। 

फिल्म हिंदी डब मूवी में सबसे ज्यादा  कमाई करने वाली फिल्म 2.0 बन गई हैं।  वर्लड वाइड कलेक्शन में भी  फिल्म को अच्छा रिस्पोंस मिल रहा हैं। फिल्म 2.0 चाइना में  5000 स्क्रीनों पर  रीलीज होगी। 

टॅग्स :2.0बाहुबली
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमैसूर में प्रभास के स्टैच्यू से खुश नहीं बाहुबली निर्माता, दी कार्रवाई की धमकी

बॉलीवुड चुस्कीGadar 2 box office collection day 26: 'जवान' के आगे सनी देओल की फिल्म की रफ्तार हुई धीमी, तोड़ देगी बाहुबली 2 का हिंदी रिकॉर्ड!

बॉलीवुड चुस्कीगदर 2 ने पार किया 400 करोड़ का आंकड़ा, 500 करोड़ क्लब में शामिल पठान और बाहुबली 2 को चुनौती दे सकती है फिल्म

फ़ैशन – ब्यूटीअनुष्का शेट्टी जैसी ग्लोइंग स्किन पाने के लिए आजमाएं ये 3 टिप्स, जानें एक्ट्रेस के खूबसूरत बालों का राज

बॉलीवुड चुस्कीVIDEO: सुपरस्टार चिरंजीवी ने साझा किया पुराना वाकया, बताया कैसे दिल्ली में उन्हें होना पड़ा था बेइज्जत और शर्मिंदा

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"