मैसूर में प्रभास के स्टैच्यू से खुश नहीं बाहुबली निर्माता, दी कार्रवाई की धमकी

By मनाली रस्तोगी | Published: September 26, 2023 11:32 AM2023-09-26T11:32:06+5:302023-09-26T11:35:05+5:30

मैसूर के एक संग्रहालय में स्थापित प्रभास की मोम की प्रतिमा की वायरल तस्वीरों के बाद, बाहुबली निर्माता शोबू यारलागड्डा ने कहा कि उन्होंने इसके लिए अनुमति नहीं दी थी।

Baahubali producer not happy with Prabhas statue in Mysore, threatens action | मैसूर में प्रभास के स्टैच्यू से खुश नहीं बाहुबली निर्माता, दी कार्रवाई की धमकी

मैसूर में प्रभास के स्टैच्यू से खुश नहीं बाहुबली निर्माता, दी कार्रवाई की धमकी

Highlightsप्रभास की एक और मोम की मूर्ति नकारात्मक ध्यान आकर्षित कर रही है।मैसूर में एक संग्रहालय में उनका स्टैच्यू स्थापित किया गया, लेकिन ये बात बाहुबली के मेकर्स को रास नहीं आई है।इस मुद्दे पर अब बाहुबली के निर्माता शोबू यार्लागड्डा ने ट्वीट किया।

मुंबई:प्रभास 2017 में बैंकॉक के मैडम तुसाद संग्रहालय में मोम का स्टैच्यू पाने वाले पहले दक्षिण अभिनेता बने। उनके स्टैच्यू की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। अब प्रभास की एक और मोम की मूर्ति नकारात्मक ध्यान आकर्षित कर रही है। हाल ही में कर्नाटक के मैसूर में एक संग्रहालय में उनका स्टैच्यू स्थापित किया गया, लेकिन ये बात बाहुबली के मेकर्स को रास नहीं आई है।

प्रभास की प्रतिमा पर बाहुबली निर्माता की प्रतिक्रिया

बाहुबली के निर्माता शोबू यार्लागड्डा ने ट्वीट किया है कि संग्रहालय ने प्रभास की प्रतिमा स्थापित करने से पहले अनुमति नहीं मांगी, जिसमें अभिनेता को उनकी बाहुबली पोशाक में दिखाया गया है। उन्होंने संग्रहालय की टीम की आलोचना करने के लिए एक्स (पूर्व में ट्विटर) का सहारा लिया। 

उन्होंने लिखा, "यह आधिकारिक तौर पर लाइसेंस प्राप्त काम नहीं है और हमारी अनुमति या जानकारी के बिना किया गया है। हम इसे हटाने के लिए तत्काल कदम उठाएंगे।" वह एक फैन पेज पर साझा की गई मूर्ति की तस्वीर पर प्रतिक्रिया दे रहे थे।

जानें बाहुबली फ्रेंचाइजी के बारे में

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित बाहुबली फ्रेंचाइजी मध्यकालीन भारत के महिष्मति साम्राज्य पर आधारित है और प्रभास के अमरेंद्र बाहुबली और राणा के भल्लालदेव के बीच भाई-बहन की प्रतिद्वंद्विता का अनुसरण करती है; बाद वाला पहले वाले के खिलाफ साजिश रचता है और उसे कटप्पा द्वारा मरवा देता है। पहली फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना, राम्या कृष्णा, सत्यराज और नासर के साथ दोहरी भूमिका में थे। 

कहानी का समापन बाहुबली 2: द कन्क्लूजन में हुआ, जिसमें प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णा, सत्यराज और नासर भी थे। बाहुबली 2: द कन्क्लूजन ने 2017 में अपनी रिलीज़ के दौरान दुनिया भर में 1700 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन करके रिकॉर्ड तोड़ दिया। बाहुबली के हिंदी डब संस्करण को करण जौहर का समर्थन प्राप्त था।

Web Title: Baahubali producer not happy with Prabhas statue in Mysore, threatens action

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे