लाइव न्यूज़ :

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किस सीन पर सनी देओल ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: August 07, 2023 10:02 AM

सनी देओल ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आजमी के साथ धर्मेंद्र के किसिंग सीन की तारीफ की।

Open in App
ठळक मुद्देअभिनेता ने कहा कि उनके पिता विनम्रता और ईमानदारी के साथ हर काम कर सकते हैं।धर्मेंद्र ने शबाना आजमी के साथ अपने किस के बारे में खुलकर बात की थी।धमेंद्र ने कहा था कि शूटिंग के दौरान कोई अजीबता नहीं थी।

मुंबई: सनी देओल से फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आजमी के साथ अभिनेता-पिता धर्मेंद्र के किसिंग सीन के बारे में पूछा गया, जो 28 जुलाई को रिलीज हुई थी। सनी ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है, लेकिन शबाना के साथ अपने पिता के किसिंग सीन के बारे में सुना है। 

धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किस पर सनी ने दी प्रतिक्रिया

अभिनेता ने कहा कि उनके पिता विनम्रता और ईमानदारी के साथ हर काम कर सकते हैं। सनी देओल ने एनडीटीवी को धर्मेंद्र के बारे में बताया, "मेरे पिता कुछ भी कर सकते हैं और मैं कहूंगा कि वह एकमात्र अभिनेता हैं, जो इसे निभा सकते हैं। मैंने इसे नहीं देखा, मैंने इसके बारे में सुना है। मैंने फिल्म नहीं देखी है। मैं फिल्में ज्यादा नहीं देखता. मैं अक्सर अपनी फिल्में नहीं देखता।"

जब सनी से पूछा गया कि क्या उन्होंने इस सीन के बारे में अपने पिता से बात की थी, तो उन्होंने कहा, "नहीं! मेरा मतलब है कि मैं अपने पिता से इस बारे में कैसे बात कर सकता हूं? वह एक ऐसे व्यक्तित्व हैं, जो अपनी विनम्रता, ईमानदारी के कारण सब कुछ कर सकते हैं।" 

जानें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में

शबाना आजमी और धर्मेंद्र रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में खोए हुए प्रेमियों की भूमिका निभाते हैं, जो सालों बाद फिर से मिलते हैं जब उनके पोते आलिया भट्ट की रानी चटर्जी और रणवीर सिंह की रॉकी रंधावा को प्यार हो जाता है। जया बच्चन धर्मेंद्र की पत्नी के किरदार में नजर आ रही हैं। 

धर्मेंद्र और जया ने रॉकी के दादा-दादी की भूमिका निभाई है, जबकि अभिनेता टोटा रॉय चौधरी और चुन्नी गांगुली के साथ-साथ शबाना ने आलिया के परिवार की भूमिका निभाई है। शबाना और धर्मेंद्र की केमिस्ट्री और किसिंग सीन ध्यान खींच रहे हैं, हेमा मालिनी से लेकर जावेद अख्तर तक सभी ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

शबाना के साथ किसिंग सीन पर बोले धर्मेंद्र

धर्मेंद्र ने शबाना आजमी के साथ अपने किस के बारे में खुलकर बात की थी और कहा था कि शूटिंग के दौरान कोई अजीबता नहीं थी। धर्मेंद्र ने हाल ही में न्यूज18 को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "सुनने में आ रहा है कि शबाना और मैंने किसिंग सीन से दर्शकों को चौंका दिया है और साथ ही उन्होंने इसकी सराहना भी की है. मुझे लगता है कि लोगों को इसकी उम्मीद नहीं थी और यह बहुत अचानक आया, इसलिए इसने प्रभाव पैदा किया।" 

उन्होंने आगे कहा, "आखिरी बार मैंने लाइफ इन ए मेट्रो में नफीसा अली के साथ किसिंग सीन किया था और उस वक्त भी लोगों ने इसे सराहा था। जब करण ने हमें यह सीन सुनाया तो मैं उत्साहित नहीं हुआ। हमने इसे समझा और मुझे एहसास हुआ कि यह कुछ ऐसा था जिसकी फिल्म को आवश्यकता थी और इसे जबरदस्ती नहीं डाला गया था और मैंने कहा कि मैं इसे करूंगा। साथ ही मेरा मानना ​​है कि रोमांस की कोई उम्र नहीं होती।" 

धर्मेंद्र ने ये भी कहा, "उम्र सिर्फ एक संख्या है और उम्र की परवाह किए बिना दो लोग किस करके एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार दिखाएंगे। इसे करते समय शबाना और मुझे दोनों को किसी भी तरह की अजीबता महसूस नहीं हुई क्योंकि इसे बहुत ही सौंदर्यपूर्ण तरीके से शूट किया गया था।" 

टॅग्स :सनी देओलशबाना आज़मीधर्मेंद्रजया बच्चनकरण जौहर
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत सेलेब्स कर रहे वोट की अपील, वीडियो शेयर कर कही ये बात

भारतब्लॉग: राजनीति में ज्यादा नहीं चमकते हिंदी सितारे

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 का पहला गाना हुआ रिलीज, अल्लू अर्जुन का किलर स्वैग देख करण जौहर के छूटे पसीने, हुक स्टेप ने जीता दिल

बॉलीवुड चुस्कीJaya Bachchan Birthday Special: जब अमिताभ बच्चन को प्यार से 'लंबू जी' बुलाती थीं जया बच्चन, फिर इस वजह से छोड़ दी ये आदत

बॉलीवुड चुस्कीKill Teaser: करण जौहर की 'किल' के टीजर का फर्स्ट लुक आउट, खतरनाक एक्शन और खूनी सफर से भरी है मूवी

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की