लाइव न्यूज़ :

कहीं आरुषि, सुनंदा पुष्कर और दिव्या भारती की तरह 'डेथ मिस्ट्री' न बन जाए श्रीदेवी की मौत

By कोमल बड़ोदेकर | Published: February 27, 2018 8:04 AM

मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी की मृत्यु दुर्घटनावश डूबने से हुई। रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी के ब्लड में एल्कोहल पाया गया।

Open in App

नई दिल्ली: धीरे-धीरे श्रीदेवी की मौत एक डेथ मिस्ट्री में तब्दील होती जा रही है। बीते शनिवार की रात अचानक आई उनकी मौत की खबर से मनोरंजन जगत सदमें में हैं। शुरूआती जांच में कहा जा रहा था कि उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई है, लेकिन मेडिकल रिपोर्ट में बताया गया कि उनकी मौत बाथ टब में डूबने की वजह से हुई जबकि फोरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी के ब्लड में काफी मात्रा में एल्कोहल पाया गया।

बड़ा सवाल यह है कि कैसे 5.6 फुट लंबी श्रीदेवी एक 5×1.5 के बाथ टब में गिरती हैं और बिना चोट लगे वह टब में डूब जाती हैं? और उससे भी बड़ा सवाल यह है कि महज कुछ मिनटों में ही उनका का शरीर फूल भी जाता है जबकि महज 15 मिनट पहले ही उन्होंने रूम सर्विस को फोन कर पानी की बोतल मांग थी।

श्रीदेवी की मौत की जांच रिपोर्ट आने के बाद सवाल यह भी उठ रहे हैं कि पिछले 48 घंटो से उन्हें किसी ने क्यों फोन नहीं किया। होटल के लोग कहां थे, सीसीटीवी फुटेज कहां हैं, उनके फोन के कॉल रिकॉर्ड कहां है, सबसे बड़ा सवाल वह दुबई में अकेली क्यूं रह गईं? और बोनी कपूर उनसे किस सप्राइज पार्टी की बात कर रहे थे। हांलाकि इंवेस्टिगेटिव एजेंसी श्रीदेवी के फोन की गहराई से तफतीश कर रही है, लेकिन लोग उनकी मौत की गुत्थी को सुलझाने की मांग कर रहे हैं। उन्हें डर है कि कहीं उनकी सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री आरुषि तलवार, दिव्या भारती, और सुनंदा पुष्कर की टेथ मिस्ट्री बनकर न रह जाए।

आरुषि तलवार डेथ मिस्ट्रीउत्तर प्रदेश के नोएडा का बहुचर्चित आरुषि-हेमराज हत्याकांड। इसमें आरुषि के पिता डॉ. राजेश तलवार और उनकी मां नुपुर तलवार को ही मुख्य आरोपी बनाया। डॉ. तलवार की नाबालिग पुत्री आरुषि की हत्या 15-16 मई 2008 की रात नोएडा के सेक्टर 25 स्थित घर में ही कर दी गई थी। इस मामले में विशेष सीबीआई अदालत ने मां-बाप को ही दोषी मानते हुए 26 नवंबर, 2013 को राजेश और नुपुर को उम्रकैद की सजा सुनाई थी। 

सुनंदा पुष्करमर्डर मिस्ट्री में सुनंदा पुष्कर केस का नाम शिर्ष पर है। इसमें पूर्व केन्द्रीय मंत्री शशि थरुर की पत्नी सुनंदा पुष्कर मौत अब भी एक बड़ा रहस्य बनी हुई है। सीबीआई की सीएफएसएल की रिपोर्ट के मुताबिक, सुनंदा की मौत सिगरेट में जहर देने से नहीं हुई थी। सीबीआई ने एम्स के डॉक्टरों संग होटल लीलावती के कमरा नम्बर 345 से सिगरेट, पानी की बोतल और दीवार पर लगे कथित खून के धब्बे उठाए थे।

 जांच में पाया गया था कि, सिगरेट में कोई भी खतरनाक पदार्थ नहीं मिला है। पानी में भी जहर नहीं था। दीवार पर लगे धब्बे खून के नहीं पाए गए ऐसे में सवाल यही उठता है कि आखिर सुनंदा पुष्कर के शरीर में जहर कैसे गया। जनवरी 2014 में सुनंदा पुष्कर की संदिग्ध परिस्थितियों में होटल के कमरे में मौत हो गई थी।

 दिव्या भारती1992 में  धमाकेदार एक्शन थ्रीलर फिल्म ‘विश्वात्मा’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली दिव्या साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी अदाकारी के जलवें बिखेर चुकीं थीं। उन्होंने निर्देशक-निर्माता साजिद नाडियाडवाला से शादी के लिए इस्लाम धर्म कबूला और 10 मई 1992 को उनके साथ शादी के बंधन में बंधी, और शादी के महज एक साल बाद 19 साल की उम्र में ही उनकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उनकी मौत की गुत्थी अब तक नहीं सुलझ पाई है।

टॅग्स :श्रीदेवीबॉलीवुड अभिनेत्रीदिव्या भारतीआरुषी हत्याकांडशशि थरूर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

भारतWatch: रश्मिका मंदाना ने 'अटल सेतु' पर बनाया वीडियो, तारीफ सुन गदगद हुए पीएम मोदी, सराहना करते हुए शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ की चोट भी कम नहीं कर पाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर, कान्स के लिए एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का कोट; देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या राखी सावंत की बीमारी एक नाटक? एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी ने लगाए गंभीर आरोप, वीडियो किया शेयर