लाइव न्यूज़ :

मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम के लिए सबरीमाला मंदिर में की गई विशेष 'उषा पूजा'

By मनाली रस्तोगी | Published: August 21, 2020 2:06 PM

प्रख्यात गायक एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना वायरस के कारण एमजीएम अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देवस्वम बोर्ड के कलाकार बालासुब्रमण्यम के हिट गाने को नादस्वरम में बजाते हुए नजर आ रहे हैं।

Open in App
ठळक मुद्देबालासुब्रमण्यम की हालत गंभीर बनी हुई है। बालासुब्रमण्यम 5 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

प्रख्यात गायक एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद चेन्नई के अमिनजीकरई स्थित एमजीएम अस्पताल में भर्ती हैं। ऐसे में फैंस के साथ तमाम सेलेब्स भी उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। इसी क्रम में बालासुब्रमण्यम के हिट गाने को नादस्वरम में बजाते हुए देवस्वम बोर्ड के कलाकारों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यही नहीं, उनकी रोग मुक्ति के लिए सबरीमाला मंदिर में विशेष 'उषा पूजा' भी की गई। वहीं, कई जानी-मानी हस्तियों और आम लोगों ने हाल ही में एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की थी। तमिल फिल्मों के निर्देशक भारतीराजा, संगीतकार इलैयाराजा, एआर रहमान, गीतकार वैरामुथु, अभिनेता रजनीकांत गुरुवार को शाम छह बजे सामूहिक प्रार्थना में शामिल हुए थे।

बालासुब्रमण्यम की हालत गंभीर बनी हुई है। ऐसे में अस्पताल के बाहर युवा और बच्चे मोमबत्ती लेकर कतार में खड़े होकर प्रार्थना करते हुए दिखाई दिए। अस्पताल में 74 वर्षीय बालासुब्रमण्यम का इलाज चल रहा है जिन्हें उनके प्रशंसक एसपीबी कहते हैं। बता दें, बालासुब्रमण्यम 5 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर फैंस को इसकी जानकारी दी थी। 

टॅग्स :कोरोना वायरससबरीमाला मंदिर
Open in App

संबंधित खबरें

भारतकोविशील्ड के बाद कोवैक्सीन से भी साइड इफेक्ट्स का हुआ खुलासा- रिपोर्ट

विश्वएस्ट्राजेनेका ने वैश्विक स्तर पर वापस ली कोविड वैक्सीन, बताया ये कारण: रिपोर्ट

भारतCoWIN सर्टिफिकेट से हटाई गई पीएम मोदी की तस्वीर, स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कारण

विश्वChina Covid-19: विरोध प्रदर्शन का असर, प्रयोगशाला में लौटे वैज्ञानिक झांग योंगझेन, चीन कैसे कोविड-19 वायरस से जुड़ी जानकारियों को नियंत्रित कर रहा!

स्वास्थ्यकोविड-19 वैक्सीन के साइड इफेक्ट पर बोली एस्ट्राजेनेका- "हमारी सहानुभूति उन लोगों के प्रति है..."

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील