लाइव न्यूज़ :

बॉलीवुड सिंगर ने कार्तिक आर्यन पर गलत खबर फैलाने का लगाया गंभीर आरोप, कहा-बड़े दुख की बात है कि...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 24, 2020 11:27 AM

सिंगर सोना महापात्रा नेकार्तिक आर्यन पर आरोप लगाया है कि अपने प्रचार के लिए कार्तिक उनके बारे में मीडिया में गलत खबरें चलवा रहे हैं। 

Open in App
ठळक मुद्देसिंगर सोना महापात्रा अपने बेवाक बोल के लिए जानी जाती हैंसोना अपने बयान के कारण सुर्खियों में आ गई हैं

सिंगर सोना महापात्रा अपने बेवाक बोल के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में एक बार फिर से सोना अपने बयान के कारण सुर्खियों में आ गई हैं। इस पर सोना ने कार्तिक आर्यन पर निशाना साधा है। हाल ही में कार्तिक ने अपनी बहन के साथ की वीडियो शेयर किया था, जिसकी काफी आलोचना भी हुई थी। अब इस पर सोना महापात्रा ने टिप्पणी दी है। सिंगर सोना महापात्रा नेकार्तिक आर्यन पर आरोप लगाया है कि अपने प्रचार के लिए कार्तिक उनके बारे में मीडिया में गलत खबरें चलवा रहे हैं। 

सोना मोहपात्रा ने कार्तिक आर्यन पर ये आरोप ट्विटर पर उन्हें टैग करते हुए लगाया है। सोना मोहपात्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'बड़े दुख की बात है कि सुर्खियां बटोरने के लिए आप कैसे अपने पीआर के लोगों को आगे बढ़ा रहे हैं। कैसे आपके बेवकूफ डायलॉग वाले वीडियो पर 'सभी' 'सोशल मीडिया यूजर' मुझे 'भला-बुरा' बोल रहे हैं। मुझे लगा आपको अपनी मूर्खता का एहसास हो गया होगा।' 

सोना मोहपात्रा ने अपने एक ट्वीट में कार्तिक आर्यन के लिए लिखा, 'और भूखे कार्तिक आर्यन के पीआर, उनकी बहन ने जब उन्हें थप्पड़ मारा तो उसे आप सही नहीं ठहारा पाये। यह भारत है। क्या आंकड़े दिखाते हैं? यहां कितनी महिलाएं घर में पुरुषों को पिटती हैं? विपरीत लिंग? हिंसा की और अधिक उकसाने की संभावना है?' कार्तिक आर्यन को लेकर सोना मोहपात्रा का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। 

 हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Video) अपनी बहन कृतिका तिवारी की चोटी खींचते नजर आ रहे थे। कार्तिक आर्यन के इस वीडियो पर लोग उन्हें घरेलू हिंसा करने के लिए खूब फटकार लगा रहे हैं।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो खाना खा रहे होते हैं, लेकिन उन्हें वह खाना बिल्कुल भी पसंद नहीं आता। ऐसे में वह अपनी बहन की चोटी खिंचकर उसे घुमाते हैं, जिसके बाद उनकी बहन पूरे घर में घूमती है और फिर उनकी बहन बालकनी से नीचे गिर जाती है और एक्टर के हाथ में केवल बेलन बचता है। एक्टर के इस वीडियो पर फैन्स खूब नाराजगी जता रहे हैं। 

टॅग्स :कार्तिक आर्यनसोना महापात्रा
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीChandu Champion Poster Out: लाल लंगोट में नजर आए कार्तिक आर्यन, 'चंदू चैंपियन' के फर्स्ट लुक ने उड़ा दिया गर्दा

बॉलीवुड चुस्कीऐश्वर्या राय को लेकर राहुल गांधी पर भड़कीं सोना महापात्रा, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

बॉलीवुड चुस्कीChandu Champion: कार्तिक आर्यन ने मूवी के लिए बदला पूरा लुक, एक्टर का कायापलट देख फैन्स हुए हैरान

बॉलीवुड चुस्कीकार्तिक आर्यन की 'शहजादा' बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा पा रही अपना कमाल, तीसरे दिन फिल्म ने कमाई महज इतनी...

बॉलीवुड चुस्कीकबीर खान की अगली फिल्म में मुक्केबाज की भूमिका निभाएंगे कार्तिक आर्यन! राहुल भट्ट संग शुरू की ट्रेनिंग

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"