कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा पा रही अपना कमाल, तीसरे दिन फिल्म ने कमाई महज इतनी...

By अंजली चौहान | Published: February 20, 2023 04:01 PM2023-02-20T16:01:56+5:302023-02-20T16:06:15+5:30

शुक्रवार को रिलीज होने के साथ शहजादा ने 6 करोड़ से अपना खाता खोला था। ऐसे में वीकेंड एक अहम दिन था जिस दिन फिल्म की कमाई को लेकर उम्मीद की जा रही थी, लेकिन कुछ खास प्रदर्शन फिल्म का देखने को नहीं मिला। 

Shehzada Box Office Collection Day 3 Kartik Aryan's 'Shehzada' is unable to show its magic at the box office | कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा पा रही अपना कमाल, तीसरे दिन फिल्म ने कमाई महज इतनी...

photo credit: twitter

Highlightsकार्तिक आर्यन और कृति सनोन की फिल्म शहजादा की तीसरे दिन कमाई नहीं हुई अच्छी शहजादा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन 20 करोड़ का कारोबार कर पाई तेलुगु के अल्लू अर्जुन की फिल्म का हिंदी रीमेक है

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सनोन की मसाला, एक्शन और मनोरंजन से भरी 'शहजादा' बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं चला पाई है। फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो गए हैं लेकिन अभी तक इसकी कमाई की रफ्तार कछुए की चाल चल रही है। फिल्म की रिलीज के बाद पहला वीकेंड भी निराशाजनक रहा है।

शुक्रवार को रिलीज होने के साथ शहजादा ने 6 करोड़ से अपना खाता खोला था। ऐसे में वीकेंड एक अहम दिन था जिस दिन फिल्म की कमाई को लेकर उम्मीद की जा रही थी, लेकिन कुछ खास प्रदर्शन फिल्म का देखने को नहीं मिला। 

शहजादा ने तीन दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस से 20 करोड़ रुपये की कमाई की है। रविवार को शहजादा ने 7.55 करोड़ रुपये कमाए, जो शनिवार से महज 13 प्रतिशत अधिक है। फिल्म की कमाई को लेकर अनुमान लगाए जा रहे थे कि फिल्म को शनिवार और रविवार दोनों दिन 30-40% की छलांग लगाने की जरूरत थी, ताकि पहले दिन 6 करोड़ रुपये की निराशाजनक कमाई के बाद हफ्ते के अंत में कमाई करने का बेहतर मौका मिल सके। 

फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी 

सोमवार को फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के वीकेंड कलेक्शन को लेकर ट्वीट साझा करते हुए लिखा कि शहजादा उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी...वीकेंड का कारोबार निशान से नीचे है...शनि और सूर्य पर *बड़ा* उछाल/बदलाव- इसकी संभावनाओं को बेहतर बनाने के लिए- स्पष्ट रूप से गायब है...शुक्र 6 करोड़, शनिवार 6.65 करोड़, रविवार 7.55 करोड़ यानी कुल कमाई 20.20 करोड़ रुपये घरेलू बॉक्स ऑफिस से...

कीर्ति और कार्तिक की फिल्म शहजादा घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ ही विदेश में भी अपना जादू नहीं चला सकी है। फिल्म ने तीन दिनों में विदेशों में 4 करोड़ रुपये कमाए। सोमवार की सुबह तक अपने पहले हफ्ते के अंत में वैश्विक कमाई 27.35 करोड़ रुपये थी। 

बता दें कि 'शहजादा', अल्लू अर्जुन की 'अला वैकुंठप्रेमुल' (2020) की हिंदी रीमेक है, जिसमें अल्लू अर्जुन की जगह कार्तिक आर्यन हैं। फिल्म पूरी तरह से एक्टर के इर्द-गिर्द घूमती है। हालांकि, तेलुगु में बनी ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में अल्लू अर्जुन की एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आई थी और 260 करोड़ रुपये की वैश्विक कमाई के साथ, 2019 की रिलीज से अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली तेलुगु फिल्मों में से एक है।

शहजादा के शुरुआती सप्ताह में 20 करोड़ रुपये की तुलना में अला वैकुंठप्रेमुलू ने रिलीज होने के पहले तीन दिनों में 67 करोड़ रुपये कमाए थे। बता दें कि शहजादा में कार्तिक के अलावा, परेश रावल, सचिन खेडेकर, मनीषा कोइराला, रोनित बोस रॉय, राजपाल यादव, अंकुर राठी और सनी हिंदुजा भी फिल्म में हैं। 

Web Title: Shehzada Box Office Collection Day 3 Kartik Aryan's 'Shehzada' is unable to show its magic at the box office

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे