लाइव न्यूज़ :

सबा अली खान ने ट्रोलर्स को लगाई लताड़, अमृता सिंह को लेकर किया जा रहा था ट्रोल

By मनाली रस्तोगी | Published: March 09, 2022 12:39 PM

सबा अली खान ने इस बार अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था। ऐसे में कुछ यूजर्स उन्हें अमृता सिंह को लेकर ट्रोल करने लगे। हालांकि, सबा ने भी उनकी क्लास लगाई।

Open in App
ठळक मुद्देसैफ अली खान की बहन सबा अली खान फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं।मगर सबा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।उन्होंने इस बार अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव हैं। उन्हें अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल से परिवार की अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता है। इसी क्रम में सबा एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, उन्होंने इस बार अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था।

इस वीडियो में सबा के अलावा शर्मीला टैगोर, सोहा अली खान, करीना कपूर खान और सारा अली खान नजर आ रही हैं। ऐसे में कई यूजर्स ने सबा से वीडियो पर कमेंट कर अमृता सिंह के बारे में भी पुछा। बता दें कि अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी 1991 में हुई थी। दोनों ने शादी के 13 साल बाद अलग होने का फैसला किया था। मालूम हो, सैफ और अमृता के बीच 13 साल का फासला था। जब दोनों की शादी हुई थी तो सैफ 21 तो अमृता 33 साल की थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं, जिनका नाम सारा और इब्राहिम है। 

अमृता से तलाक के बाद सैफ अली खान ने साल 2012 में करीना कपूर से शादी कर ली थी। वहीं, सबा ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थी, उसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "महिला दिवस की शुभकामनाएं। उन सभी महिलाओं को जिन्होंने ताकत, बुद्धि, हास्य और मानवता के साथ बदलाव लाने का प्रयास किया ये रहा आपका दिन। आज और हमेशा।" सबा द्वारा वीडियो पोस्ट करने के बाद कई यूजर्स ने उन्हें अमृता सिंह के नाम पर ट्रोल करने की कोशिश की।

हालांकि, सबा अली खान ने ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी। उनसे एक यूजर ने कमेंट कर पूछा था कि "अमृता जी कहां हैं?" इसके जवाब में सबा ने कहा "मुझे लगता है कि वो घर पर आराम से सो रही होंगी।" इसके अलावा एक अन्य यूजर ने कमेंट कर पूछा "सबसे मजबूत गायब है, वह जो आपके परिवार के तीन बच्चों  (हां सैफ भी एक बच्चे थे) को खुद से संभालती व प्यार करती थीं और उनका समर्थन करती थीं। इसपर सबा ने जवाब देते हुए लिखा "आपकी उम्र क्या है?"

टॅग्स :अंतरराष्ट्रीय महिला दिवससैफ अली खानअमृता सिंहकरीना कपूर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीक्या 'जब वी मेट' का सीक्वल बनाएंगे इम्तियाज अली? करीना के साथ दोबारा काम करने पर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीदीपक तिजोरी का दावा- सैफ अली खान को अमृता सिंह ने उनकी फिल्म पहला नशा को सपोर्ट करने से किया था मना

बॉलीवुड चुस्कीCrew के सेट पर करीना-तब्बू ऐसे करती थीं जूनियर कृति सेनन से बर्ताव, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

भारतMumbai North West Lok Sabha Seat: फिर चुनाव लड़ेंगे गोविंदा, शिवसेना यहां से दे सकती है टिकट

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"