लाइव न्यूज़ :

रश्मिका मंदाना की फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, घबराई एक्ट्रेस ने कहा- "हम मौत से बच गए..."

By अंजली चौहान | Published: February 18, 2024 9:41 AM

रश्मिका ने फ्लाइट में बैठे हुए भी एक फोटो शेयर की. एक्ट्रेस श्रद्धा दास के साथ यात्रा कर रही थीं।

Open in App

मुंबई: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है कि उनके विमान की इमरजैंसी लैंडिंग करानी पड़ी। इस दुखद अनुभव के बारे में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को सूचना दी। रश्मिका ने फ्लाइट में बैठे हुए भी एक फोटो शेयर की। कुछ ही समय में यह वायरल हो गया और प्रशंसक चिंता जताते नजर आए। एक्ट्रेस श्रद्धा दास के साथ यात्रा कर रही थीं। 

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रश्मिका ने श्रद्धा के साथ एक सेल्फी शेयर की और लिखा, "सिर्फ आपकी जानकारी के लिए, इस तरह हम आज मौत से बच गए...।"

जानकारी के अनुसार, फ्लाइट मुंबई से हैदराबाद जा रही थी। अशांति के बाद, तकनीकी समस्या के कारण यह 30 मिनट बाद फिर से मुंबई लौट आया। घटना में किसी को चोट नहीं आई।

एक्ट्रेस के इस खुलासे के बाद उनके फैन्स काफी परेशान हो गए और देखते ही देखते उनकी फोटो वायरल हो गई। हालांकि, गनीमत ये रही कि एक्ट्रेस को इस दौरान कुछ भी नहीं हुआ और वह एकदम सही सलामत हैं।

रश्मिका मंदाना अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एनिमल की सफलता का आनंद ले रही हैं। अभिनेत्री ने इसके लिए रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। साउथ में एक सफल एक्ट्रेस होने के साथ उन्होंने एनिमल जैसी हिंदी फिल्म में काम करके अपने लिए बॉलीवुड में एक अलग जगह बना ली है। हिंदी सिनेमा के दर्शक एक्ट्रेस को खूब पसंद करते हैं। 

इस समय रश्मिका अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2: द रूल की शूटिंग कर रही हैं। अभिनेत्री फिल्म में श्रीवल्ली की अपनी प्रतिष्ठित भूमिका को दोहराएगी, जिसका शीर्षक अल्लू अर्जुन है। सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित, पुष्पा: द राइज़ 2021 में रिलीज हुई और एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

टॅग्स :रश्मिका मंदानाहिन्दी सिनेमा समाचारबॉलीवुड अभिनेत्री
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा