लाइव न्यूज़ :

सुबह की शूटिंग में शाम को आते थे राजेश खन्ना! जया प्रदा ने बताए काका की लेटलतीफी के किस्से

By दीप्ती कुमारी | Published: April 12, 2021 1:08 PM

राजेश खन्ना को लेकर कई दिलचस्प कहानिंया मौजूद हैं। फिल्म इंडस्ट्री में 'काका' के नाम से मशहूर रहे राजेश खन्ना की हालांकि कई ऐसी आदतें भी थी जो निर्माता-निर्देशकों और उनके साथ काम करने वाले अन्य कलाकारों को मुश्किल में डाल देती थीं।

Open in App
ठळक मुद्देजया प्रदा ने कपिल शर्मा शो पर बताया, राजेश खन्ना के लेटलतीफे के किस्सेराजेश सुबह 9 बजे के शूट के लिए रात 8 बजे आते थे - जया प्रदाजया प्रदा ने बताया राजेश खन्ना के साथ शूटिंग में पूरा दिन मेकअप करके बैठना पड़ता था

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना के लिए कहा जाता है कि वे बेहद जिंदादिल इंसान थे।  वह शूटिंग के दौरान खुशमिजाज रहते थे और मन से अपना काम करते थे । बेशक बॉलीवुड के 'काका' एक उत्कृष्ट अभिनेता थे लेकिन कहा जाता है कि उनकी कुछ ऐसी आदतें भी थी, जिसकी वजह से निर्देशक-निर्माता के साथ-साथ उनके को-एक्टर को भी परेशानी होती थी।

ऐसी ही एक कहानी जया प्रदा ने बताई है। उन्होंने राजेश खन्ना की लेटलतीफी की कहानियां 'द कपिल शर्मा  शो ' पर बताई हैं।

सुबह की शूटिंग के लिए शाम को आते थे काका

सुपरस्टार राजेश खन्ना के गैर जिम्मेदाराना रवैये के कारण कई एक्ट्रेस उनके साथ काम नहीं करना चाहती थी । उनके साथ काम कर चुकी अभिनेत्री जया प्रदा से जब 'द कपिल शो' में पूछा गया कि सबसे लेट सेट पर कौन-से को स्टार  आते  थे, तो इसपर अभिनेत्री ने  बताया कि अगर शूट सुबह के 9 बजे होता तो राजेश खन्ना सेट पर रात के 8 बजे आते थे और एक ही घंटे में चले जाते थे । जया प्रदा ने बताया कि राजेश रात 8 बजे सेट पर आते थे फिर सबसे पहले वड़ पाव खाते थे । उसके बाद शूटिंग करते थे और बस एक शॉट पूरा होते ही 9 बजे पैकअप हो जाता था । 

पूरे दिन सेट पर बैठना पड़ता था - जया

जया प्रदा ने  कपिल शर्मा शो में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि राजेश खन्ना की वजह से पूरे दिन सेट पर इंतजार करना  पड़ता था । जया ने कहा कि मैं साउथ की रहने वाली हूं और वहां मैं 7 बजे सेट पर होती थी । जब मैं मुंबई आई तो हमें 9 बजे सेट पर बुलाया जाता था। सेट पर आने के बाद पूरे दिन मुझे राजेश की वजह से मेकअप करके बैठना पड़ता था , जिससे पूरे क्रू को भी परेशानी होती थी ।

जया प्रदा और राजेश खन्ना ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। इसमें आवाज, दिल-ए-नादान, नया कदम , मकसद जैसी फिल्में शामिल हैं।  

टॅग्स :जयाप्रदाराजेश खन्नाद कपिल शर्मा शो
Open in App

संबंधित खबरें

भारतब्लॉग: राजनीति में ज्यादा नहीं चमकते हिंदी सितारे

बॉलीवुड चुस्कीBawarchi Remake: राजेश खन्ना की 52 साल पुरानी 'बावर्ची' का बनेगा रीमेक, अनुश्री मेहता से संभाली जिम्मेदारी

बॉलीवुड चुस्कीएक्ट्रेस से राजनेता बनीं जया प्रदा को मिली जेल की सजा, लगा 5,000 रुपये का जुर्माना; जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड चुस्कीपुण्यतिथि विशेष: राजेश खन्ना को बंबईया सिनेमा ने दिया ‘सुपर स्टार’ का खिताब

टीवी तड़काकपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी सुमोना चक्रवर्ती लंदन में परिवार संग मना रही हैं छुट्टियां, शेयर की शानदार तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीश्वेता तिवारी की फिटनेस ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा...

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?