Bawarchi Remake: राजेश खन्ना की 52 साल पुरानी 'बावर्ची' का बनेगा रीमेक, अनुश्री मेहता से संभाली जिम्मेदारी

By अंजली चौहान | Published: February 8, 2024 01:15 PM2024-02-08T13:15:20+5:302024-02-08T13:15:50+5:30

हृषिकेश मुखर्जी की क्लासिक फिल्म 'बावर्ची' का आखिरकार रीमेक बन रहा है। फिल्म के आधुनिक रूपांतरण का निर्देशन 'मिसेज अंडरकवर' की निर्देशक अनुश्री मेहता करेंगी।

Bawarchi Remake Rajesh Khanna's 52 year old 'Bawarchi' will be remade, responsibility taken over by Anushree Mehta | Bawarchi Remake: राजेश खन्ना की 52 साल पुरानी 'बावर्ची' का बनेगा रीमेक, अनुश्री मेहता से संभाली जिम्मेदारी

Bawarchi Remake: राजेश खन्ना की 52 साल पुरानी 'बावर्ची' का बनेगा रीमेक, अनुश्री मेहता से संभाली जिम्मेदारी

Bawarchi Remake: अपनी शानदार एक्टिंग से  फिल्मों में जान भरने वाले दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना की 'बावर्ची' का रीमेक बनने जा रहा है। यह यादगार फिल्म हर सिनेमाप्रेमी को याद तो जरूर होगी और अगर इसका रीमेक बनें तो सभी की यादे एक बार फिर ताजा हो जाएंगी। फिल्म निर्माता अनुश्री मेहता ने इसकी कमान संभाली है और वह इसे डायरेक्ट करने वाली है। 

फिल्म के निर्देशन को लेकर उत्साहित अनुश्री ने कहा, "जब मेरे बिजनेस पार्टनर अबीर सेनगुप्ता (जादूगर फिल्म्स), समीर राज सिप्पी और मैंने इन तीन प्रतिष्ठित फिल्मों का निर्माण करने के लिए हाथ मिलाने का फैसला किया, तो हम स्पष्ट थे कि हम उन्हें रीमेक करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।"

उन्होंने कहा कि बावर्ची पर हमारी चर्चा के दौरान, अबीर और समीर की राय थी कि मुझे रीमेक लिखना और निर्देशित करना चाहिए। उन्हें विश्वास था कि मैं कहानी को इस तरह से बता पाऊंगी जिससे उन्हें गर्व होगा। हम अपने दृष्टिकोण के अनुरूप थे और मैं लेखक-निर्देशक के रूप में बोर्ड पर आने के लिए तहे दिल से सहमत थी।

अनुश्री ने कहा कि किसी फिल्म को दोबारा प्रसारित करने का विचार इसे वर्तमान समय के अनुसार ढालना है और इसे उस दुनिया के साथ अधिक प्रासंगिक बनाना है जिसमें हम आज रहते हैं मूल की आत्मा और उद्देश्य को बरकरार रखते हुए। मेरा प्रयास इसी इरादे से होगा, बावर्ची की क्लासिक कहानी को इस तरह से फिर से बताना कि सभी आयु वर्ग के पारिवारिक दर्शक फिल्म देख सकें और आनंद ले सकें। साथ में फिल्म की कास्टिंग भी चल रही है।

बता दें कि बॉलीवुड में आई बावर्ची का निर्देशन मूल रूप से 1972 में हृषिकेश मुखर्जी ने किया था। इसमें जया बच्चन और असरानी के साथ राजेश खन्ना भी थे। दिलचस्प बात यह है कि यह भी तपन सिन्हा की रबी घोष अभिनीत 1966 की बंगाली फिल्म 'गाल्पा होलेओ सात्यी' की रीमेक थी।

Web Title: Bawarchi Remake Rajesh Khanna's 52 year old 'Bawarchi' will be remade, responsibility taken over by Anushree Mehta

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे