लाइव न्यूज़ :

प्रियंका गांधी ने BJP पर लगाया आरक्षण खत्म करने का गंभीर आरोप, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 11, 2020 1:27 PM

पूजा बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर राय रखती रहती रहती हैं।

Open in App
ठळक मुद्देकांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अब राजनीति में सक्रिय हो गई हैंप्रियंका ने आरोप लगाया है कि बीजेपी आरक्षण को खत्म करने की कोशिश में है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अब राजनीति में सक्रिय हो गई हैं। वह हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करती नजर आती हैं। प्रियंका ने नियुक्तियों और पदोन्नतियों में आरक्षण के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर सोमवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका ने आरोप लगाया है कि बीजेपी आरक्षण को खत्म करने की कोशिश में है।

अब इसको  बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी ने प्रियंका गांधी वाड्रा को जवाब दिया है। पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। पूजा बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर राय रखती रहती रहती हैं।

पूजा बेदी ने प्रियंका गांधी का स्पोर्ट करते हुए ट्वीट किया है। पूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि प्रिय प्रियंका गांधी मुझे लगता है कि यह बहुत सकारात्मक है कि बीजेपी कोटा सिस्टम और आरक्षण प्रणाली को खत्म करना चाहती है। अगर हम एक भारत मेरिट में विश्वास करते हैं तो हमें इस विभाजनकारी राजनीति का अंत करना होगा। यह कदम  निश्चित रूप से सही दिशा में बढ़ाया गया है। पूजा ने आगे लिखा है कि यह आरक्षण प्रणाली हमेशा के लिए किसी को नहीं दी जा सकती। पूजा बेदी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। आरक्षण को लेकर उच्चतम न्यायालय ने कहा है कि राज्य सरकारें नियुक्तियों में आरक्षण देने के लिए बाध्य नहीं हैं तथा पदोन्नति में आरक्षण का दावा कोई मौलिक अधिकार नहीं है।

टॅग्स :पूजा बेदी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसमंदर में अलाया एफ का सिजलिंग अंदाज, ब्लू स्विमवियर में बीच पर कराया फोटोशूट, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीकोरोना संक्रमित हुईं अभिनेत्री पूजा बेदी, कहा- वैक्सीन नहीं लेना का फैसला मेरा था

बॉलीवुड चुस्कीकबीर बेदी ने बताया कि कैसे शादीशुदा होने के बाद भी परवीन बाबी से करने लगे थे प्यार, फिर पत्नी ने आकर...

बॉलीवुड चुस्की'जवानी जानेमन' एक्ट्रेस अलाया एफ का स्टाइलिश अंदाज, बाथटब पर बैठ कराया ग्लैमरस फोटोशूट

बॉलीवुड चुस्की'जवानी जानेमन' एक्ट्रेस अलाया एफ ने शेयर की ब्लैक ड्रेस में बेहद ग्लैमरस तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज