कोरोना संक्रमित हुईं अभिनेत्री पूजा बेदी, कहा- वैक्सीन नहीं लेना का फैसला मेरा था

By अनिल शर्मा | Published: October 18, 2021 11:24 AM2021-10-18T11:24:52+5:302021-10-18T11:42:20+5:30

रविवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में पूजा ने कहा, “सभी को नमस्कार! मैं सोच रही थी कि मुझे अब तक कोरोनावायरस क्यों नहीं हुआ। यह इतना संक्रामक है कि हर किसी को कभी ना कभी होना ही है।

pooja bedi tests covid-19 positive said not taking vaccine was a choice i took | कोरोना संक्रमित हुईं अभिनेत्री पूजा बेदी, कहा- वैक्सीन नहीं लेना का फैसला मेरा था

कोरोना संक्रमित हुईं अभिनेत्री पूजा बेदी, कहा- वैक्सीन नहीं लेना का फैसला मेरा था

Highlightsपूजा बेदी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया और बताया कि वह कोरोना संक्रमित हो गई हैंपूजा बेदी ने अपने प्रशंसकों से एहतियात बरतने को कहा

अभिनेत्री पूजा बेदी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। इसकी जानकारी उन्होंने एक वीडियो के जरिए दी है। गौरतलब है कि पूजा बेदी ने कोरोना वैक्सीन नहीं लेने का फैसला किया था। उन्होंने अपने कोरोना संक्रमित होने की सूचना देते हुए कहा कि वैक्सीन नहीं लगवाने का फैसला उनका था। लेकिन आप वही करें जो आपका मन करता है।

पूजा बेदी ने कहा, "मुझे पता है कि मैं टीका नहीं लेने के बारे में मुखर रहा हूं। मेरे लिए, यह एक विकल्प था जिसे मैंने लिया। मुझे पता है कि मेरी प्रतिरक्षा (इम्युनिटी)  स्वाभाविक रूप से बढ़ेगी और मैं अपनी प्राकृतिक प्रतिरक्षा पर भरोसा करना चाहता हूं। आप वो कीजिए जो आपको सही लगे। सतर्क रहिए, पैनिक मत कीजिए।

रविवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में पूजा ने कहा, “सभी को नमस्कार! मैं सोच रही थी कि मुझे अब तक कोरोनावायरस क्यों नहीं हुआ। यह इतना संक्रामक है कि हर किसी को कभी ना कभी होना ही है। अभिनेत्री ने बताया कि वह अब संक्रमित हो चुकी हैं। पूजा ने यह भी बताया कि उनके साथ उनके मंगेतर और हाउस हेल्प भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं।

वीडियो में पूजा ने बताया है कि वह अपनी अलमारी की सफाई कर रही थी और उन्हें खांसी आ रही थी लेकिन उन्हें लगता था कि यह धूल से एलर्जी है। हालांकि, जब मामला बिगड़ता गया और बुखार भी हो गया तब उन्होंने कोविड -19 की जांच कराई जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।अपने प्रशंसकों को आश्वस्त करते हुए कि वह सभी आवश्यक सावधानी बरत रही हैं।

पूजा बेदी ने कहा, “हमें पता होना चाहिए कि वैक्सीन आने से पहले कोरोनोवायरस से संक्रमित 99% लोग बच गए हैं। और, टीकाकरण के बाद भी 99% बच गए हैं। हमें सावधानी की जरूरत है, घबराने की नहीं। तथ्य यह है कि हमारे पास उपकरण और सहायक उपकरण हैं।" पूजा ने यह भी कहा कि वह ताजे फल, स्टीम इनहेलेशन आदि ले रही हैं।

Web Title: pooja bedi tests covid-19 positive said not taking vaccine was a choice i took

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे