लाइव न्यूज़ :

पपॉन के पहले इन बॉलीवुड गायकों पर लग चुका है सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप

By स्वाति सिंह | Published: February 24, 2018 1:47 PM

सिंगर पपॉन पर एक बच्ची को गलत तरीके से किस करने का आरोप लगा है। फिल्मी जगत की यह पहली घटना नहीं है इससे पहले भी ऐसे कई सिंगर हैं जिनके मामले सामने आए हैं।

Open in App

मुंबई, 24, फरवरी: सिंगर पपॉन ने फेसबुक लाइव के दौरान 11 वर्षीय लड़की को किस किया जिसे लेकर विवाद हो गया है।  हालांकि घटना के बाद नाबालिग लड़की के पिता ने पपॉन का बचाव किया है। उन्होंने कहा कि पपॉन उसके कोच हैं और पिता के समान हैं। उन्होंने दुलार में किस किया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद को बाद राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) ने शुक्रवार श्(23 फ़रवरी) को पपॉन को समन जारी किया है। एक अधिकारी ने बताया था, "हमने वीडियो देखा और सुप्रीम कोर्ट की वकील रूना भुयां द्वारा हमारे यहां दर्ज कराए मामले के अनुसार हमने कार्रवाई की। हमें यह उत्तेजक मामला लगा। उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।" पपॉन से पहले भी कई बॉलीवुड गायकों पर इस तरह के यौन शोषण के आरोप लगे चुके हैं।  आइए नज़र डालते हैं कुछ चर्चित मामलों पर-

सिंगर पपॉन से पहले गाय मीका सिंह पर राखी सावंत ने यौन उत्पीडन का आरोप लगाया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक मीका ने अपनी बर्थडे पार्टी में आई एक्ट्रेस राखी सावंत को जबरदस्ती किस किया था। राखी ने मीका के खि‍लाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया था लेकिन उन्होंने बाद में शि‍कायत वापस ले ली थी। 

1990 के दशक की की सुपरहिट फिल्मों में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर अभि‍जीत भट्टाचार्या पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लग चुका है। 

सिंगर यश वडाली पर भी एक महिला से छेड़छाड़ का आरोप लग चुका है। वडाली को इस मामले में हवालात की हवा खानी पड़ी थी। यश वडाली के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (छेड़छाड़) और 504 (धमकी देने) के तहत मामला दर्ज किया गया था।  यश वडाली मशहूर वडाली ब्रदर्स परिवार से हैं। हिन्दी के साथ ही वो पंजाबी गाने भी गाते हैं।

बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी पर भी यौन शोषण का आरोप लगा था। अंकित तिवारी पर एक महिला ने शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया था। हालांकि बाद में अंकित के खिलाफ महिला ने आरोप वापस ले लिए थे। अंकित तिवारी  साल 2013 में 'आशिकी 2' के सुपरहिट गाने 'सुन रहा है न तू ' से रातों-रात मशहूर हो गये।  

पपॉन रियलिटी शो 'द वॉइस इंडिया किड्स' में प्रतिभागियों के साथ होली खेल रहे थे।। कार्यक्रम में वो जज के तौर पर शामिल थे। होली खेलने के दौरान ही फेसबुक लाइव के दौरान ही पपॉन ने नाबालिग प्रतिभागी के होंठों पर किस कर लिया।

टॅग्स :पपॉनबॉलीवुड
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्की#MeToo: एक्ट्रेस ने लगाया डायरेक्टर सुभाष घई पर जबरन किस करने का आरोप, दर्ज कराया केस

बॉलीवुड चुस्कीसमुद्र के किनारे ब्लैक ड्रेस में मौनी रॉय ने कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड चुस्की"श्रीदेवी" के फैंस के लिए खुशखबरी, एक बार फिर नजर आएगी "चांदनी"

बॉलीवुड चुस्कीबर्थडे स्पेशल: छोटे पर्दे से राजामौली ने की थी करियर की शुरुआत, जानिए कैसे पाया 'बाहुबली' तक का मुकाम

बॉलीवुड चुस्की#Metoo: कैलाश खेर से जैकी श्रॉफ तक, इन 10 स्टार्स पर भी लगे कास्टिंग काउच और छेड़छाड़ के आरोप

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल