लाइव न्यूज़ :

OMG 2 पर खड़े विवाद के बीच पंकज त्रिपाठी ने तोड़ी चुप्पी, बोले- "जो लिखा जा रहा है..."

By अंजली चौहान | Published: July 19, 2023 11:34 AM

जब पंकज त्रिपाठी से अक्षय कुमार के साथ उनकी नई फिल्म ओएमजी 2 के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बाद में विवाद से बचने के लिए सेंसर बोर्ड द्वारा इसकी समीक्षा किए जाने के बारे में बात करने से इनकार कर दिया।

Open in App
ठळक मुद्देओह माई गॉड पर पहली बार बोले पंकज त्रिपाठी पंकज त्रिपाठी ने कहा कि लोगों की बात पर ध्यान न दें फिल्म जब रिलीज होगी सबके सामने होगीओएमजी अक्षय की साल 2012 में आई थी जिसका सीक्वल ओएमजी 2 है

मुंबई: बॉलीवुड में अपकमिंग मूवी ओह माई गॉड 2 इन दिनों खूब चर्चा में है। ओह माई गॉड के पहले संस्करण से अलग इस फिल्म में अक्षय कुमार शिव भगवान के रोल में नजर आएंगे वहीं, पकंज त्रिपाठी भक्त की भूमिका में हैं।

फिल्म की रिलीज से पहले ही सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। इस बीच पंकज त्रिपाठी ने इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने फैन्स से कहा कि ओह माई गॉड 2 के बारे में जो लिखा जा रहा है उस पर विश्वास न करें।

दरअसल, अक्षय कुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म तब से ध्यान खींच रही है जब रिपोर्टों में दावा किया गया कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने इससे इनकार कर दिया है।

फिल्म को प्रमाणित करने के लिए कथित तौर पर रिलीज होने के बाद विवाद से बचने के लिए इसे एक समीक्षा समिति के पास भेजा गया था। नई फिल्म अक्षय और परेश रावल की 2012 की फिल्म ओएमजी - ओह माय गॉड का सीक्वल है।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले हफ्ते, रिपोर्टों में दावा किया गया था कि सेंसर बोर्ड की पुनरीक्षण समिति यह सुनिश्चित करना चाहती है कि ओएमजी 2 के संवाद और दृश्य 'कोई समस्या पैदा न करें'।

ओह माई गॉड 2 के किन दृश्यों या संवादों ने सीबीएफसी को चिंता में डाल दिया है इस बारे में अभी तक कोई स्पष्टता नहीं है। हालांकि, मीडिया की खबरों में इसे लेकर अलग- अलग दावे किए गए हैं। 

इसी बीच, पंकज ने जूम टीवी को क इंटरव्यू दिया जिसमें उनसे फिल्म को लेकर कुछ कहने को कहा गया। इस सवाल पर फिल्म के एक्टर ने कहा, " मैं बस इतना ही कहूंगा कि कृपया इसके बारे में जो लिखा जा रहा है उस पर विश्वास न करें। लोग बहुत कुछ बोल रहे हैं लेकिन सच्चाई सामने आएगी जब फिल्म रिलीज होगी।"पंकज ने यह भी कहा कि यह एक गलतफहमी है कि गंभीर फिल्में अधिक चुनौतीपूर्ण होती हैं।

ओएमजी 2 की स्टारकास्ट 

अमित रासी द्वारा निर्देशित, ओह माय गॉड 2 में अक्षय को भगवान शिव से प्रेरित किरदार में दिखाया गया है। पंकज को शिव भक्त कांति शरण मुद्गल के रूप में देखा जाएगा।

ओएमजी 2 में यामी गौतम भी एक वकील की भूमिका में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में अरुण गोविल और गोविंद नामदेव भी नजर आने वाले हैं। फिल्म के गाने और पोस्टर अलग-अलग समय पर रिलीज किए जा चुके हैं। जो कि दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ओह माई गॉड 2 बॉक्स ऑफिस पर एक और सीक्वल - सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 के साथ बॉक्स ऑफिस में टक्कर देगी। 

टॅग्स :ओएमजीपंकज त्रिपाठीअक्षय कुमारहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा