लाइव न्यूज़ :

'नोटबुक' के वीडियो में नजर आयी जहीर इकबाल और बच्चों के बीच मजेदार केमिस्ट्री, देखिए खास वीडियो

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 20, 2019 3:44 PM

नितिन कक्कड़ आगामी फिल्म नोटबुक से ज़हीर इक़बाल और  बच्चों के बीच की प्यारी केमिस्ट्री को एक छोटे वीडियो के साथ साझा किया है

Open in App

नितिन कक्कड़ आगामी फिल्म नोटबुक से जहीर इकबाल और  बच्चों के बीच की प्यारी केमिस्ट्री को एक छोटे वीडियो के साथ साझा किया है, जिसमें फिल्म के मजेदार क्षण हैं। कानों में मधुर मुस्कुराहट का सुनाने का वादा  करते हुए, इस मोहक वीडियो में बाल कलाकारों की मासूमियत और मिठास देखते ही महसूस होता है। 

इससे पहले, निर्माताओं ने एक वीडियो साझा किया है जो बुमरो गाने के मेकिंग का है जो कि जहीर इकबाल और बच्चों के बीच  मासूमियत और चंचल आचरण को दर्शाता है। 

कश्मीर की पृष्ठभूमि में स्थापित "नोटबुक" दर्शकों को एक रोमांटिक सफ़र पर ले जाएगी, जिसे देख कर आपके जहन में सवाल उमड़ पड़ेगा कि, क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकते हैं जिससे आप कभी मिले नहीं है?

नोटबुक को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फ़िल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। फ़िल्म "नोटबुक" 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।    

टॅग्स :नोटबुक मूवी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्की'नोटबुक' रिलीज से पहले प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल जुहू में एक साथ आए नजर

बॉलीवुड चुस्कीNotebook Review: कश्मीर की वादियों में सच्चे इश्क को पेश करती है जहीर-प्रनूतन की 'नोटबुक', दिल छू जाने वाला है मूवी का मैसेज

बॉलीवुड चुस्कीNotebook Preview: पर्दे पर रिलीज से पहले जानें क्यों देंखे प्रनूतन और जहीर की 'नोटबुक', क्या है फिल्म में खास है और क्या करेगा निराश?

बॉलीवुड चुस्कीNotebook Screening: सलमान खान, प्रनूतन बहल, जहीर इकबाल, जैकलीन फर्नांडिस समेत इन स्टार्स ने देखी फिल्म

बॉलीवुड चुस्कीरिलीज होने से पहले ही IMDb पर मोस्ट एंटिसिपेटेड की लिस्ट में शामिल हुई 'नोटबुक'

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या श्रेयस तलपड़े को कोविड वैक्सीन के कारण आया हार्ट अटैक? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीबेटे अकाय के जन्म के बाद पहली बार मैच देखने पहुंची अनुष्का शर्मा, हबी विराट को किया चीयर; क्यूट फोटोज वायरल

बॉलीवुड चुस्कीदीपक तिजोरी का दावा- सैफ अली खान को अमृता सिंह ने उनकी फिल्म पहला नशा को सपोर्ट करने से किया था मना

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: इस वीकेंड देखें ये धांसू वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट का मिलेगा फुल डोज

बॉलीवुड चुस्कीक्या पिता शत्रुघ्न सिन्हा के नक्शेकदम पर चलते हुए सोनाक्षी भी ज्वाइन करेंगी पॉलिटिक्स? एक्ट्रेस ने बताई अपने मन की बात