Notebook Preview: पर्दे पर रिलीज से पहले जानें क्यों देंखे प्रनूतन और जहीर की 'नोटबुक', क्या है फिल्म में खास है और क्या करेगा निराश?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 28, 2019 01:53 PM2019-03-28T13:53:17+5:302019-03-28T13:53:53+5:30

सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म नोटबुक 29 मार्च को रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म से जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

29 march notebook film watch or not zaheer iqbal pranutan bahl film | Notebook Preview: पर्दे पर रिलीज से पहले जानें क्यों देंखे प्रनूतन और जहीर की 'नोटबुक', क्या है फिल्म में खास है और क्या करेगा निराश?

Notebook Preview: पर्दे पर रिलीज से पहले जानें क्यों देंखे प्रनूतन और जहीर की 'नोटबुक', क्या है फिल्म में खास है और क्या करेगा निराश?

Highlightsनोटबुक 29 मार्च को फैंस के सामने पेश हो जाएगीइस फिल्म से प्रनूतन और जहीर इकबाल अपना डेब्यू करने जा रहे हैंफिल्म एक प्रेम कहानी पर आधारित है जो आपको थिएटर ले जा सकती है

सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म नोटबुक 29 मार्च को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को फैंस से जमकर प्यार मिल रहा है। इस फिल्म से दो नए चेहरे जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल  बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं नितिन कक्कड़। फिल्म कश्मीर की खूबसूरती में कैद हैं। 

क्या देखें फिल्म में

बॉलीवुड में बहुत दिनों बाद एक इस तरह की प्रेम कहानी बन रही है। इस फिल्म में आपको कूट कूट के प्रेम देखने को मिलेगा। दो अजनबियों के बीच का प्यार फिल्म में दिखाया गया है, जिनको बिना एक दूसरो को देखे प्यार हो जाता है।फिल्म एक आर्मी ऑफिसर की कहानी है। कबीर, एक स्कूल में टीचर बन जाता है। और इस स्कूल में उसे मिलेगी यहां की पुरानी टीचर फिरदौस की डायरी। बस डायरी पढ़कर ही कबीर और फिरदौस की प्रेम कहानी दर्शकों तक पहुंचाने की कोशिश की गई है। फिल्म की टैगलाइन भी यही है कि क्या किसी से बिना मिले प्यार हो सकता है।

 फिल्म में फैंस को प्रनूतन और जहीर इकबाल दो नए चेहरे देखने को मिलेंगे। नितिन कक्कड़ नितिन कक्कड़ ने बॉलीवुड को अपना हुनर, फिल्मिस्तान के साथ ही दिखा दिया था। ऐसे में उनके जैसे डायरेक्टर की प्रतिभा पर थोड़ा भरोसा तो किया जा सकता है। फिल्म में बच्चों की कैमेस्ट्री बहुत ही बेहतरीन देखने को मिलने वाली है। फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है। दो ऐसे लोग जो कभी मिले नहीं हैं, क्या उनमें प्यार हो सकता है। फिल्म कबीर और फिरदौस के प्यार की कहानी है लेकिन बिल्कुल ही अलग अंदाज़ में कही गई है। कश्मीर की वादियों को दिखाया गया है जिसमें फैंस खो जाएंगे। वहीं फिल्म का म्यूजिक बहुत ही शानदार है जो पूरी फिल्म को बांधकर रखने वाला है।

क्या ना देखें फिल्म में

फिल्म हॉलीवुड फिल्म की रीमेक है तो ऐसे में अगर इसको सही तरीके से पेश नहीं किया गया हुआ तो ये फिल्म आपको निराश कर सकती है। फिल्म में दो नए चेहरे हैं तो ऐसे में आप नहीं कह सकते हैं कि ये दोनों अच्छी एक्टिंग करेंगे। हो सकता है कि फिल्म रिलीज के बाद ये आपको एक्टिंग के मामले में निराश करे। वहीं फिल्म के निर्देशक की अगर पिछली फिल्में देखें तो उनका भी कोई खास अच्छा रिस्पांस फैंस के बीच नहीं रहा है। 
 

Web Title: 29 march notebook film watch or not zaheer iqbal pranutan bahl film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे