लाइव न्यूज़ :

रोंगटे खड़े करने वाला है अनुष्का की फिल्म 'परी' का टीजर, कमजोर दिल वाले ना देखें!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 07, 2018 7:08 PM

अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' अपने पहले पोस्टर से ही सुर्खियों में है। फिल्म का एक और टीजर फैंस के लिए आज रिलीज कर दिया गया है। जिसको देखकर कहा जा सकता है कि अनु्ष्का लोगों को डराने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं।

Open in App

अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' अपने पहले पोस्टर से ही सुर्खियों में है। फिल्म का एक और टीजर फैंस के लिए आज रिलीज कर दिया गया है। जिसको देखकर कहा जा सकता है कि अनु्ष्का लोगों को डराने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। 

ये टीजर बेहद डरावना है। वहीं, टीजर देखकर इतना डर लग रहा है, तो जब ट्रेलर रिलीज होगा तब क्या होगा।आपको एक डरावना सा घर नजर आएगा और जैसे ही इस घर की लाइट बंद होती है, आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। अनुष्का ने सोशल मीडिया  पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि अब समय आ चुका है कि आप अपने डर का सामना करें। अनुष्का फिल्म में बिल्कुल ही अलग अंदाज में नजर आएंगी।

भूतों पर अनुष्का की ये दूसरी फिल्म है, इससे पहले वो 'फिल्लौरी' में भी भूतनी के रोल में दिखी थीं। टीजर को देखकर कहानी का तो पता नहीं लगा रहा है लेकिन ये फैंस के लिए खासा दिलचस्प होने वाली है।

 इतना ही नहीं टीजर को खुद विराट कोहली ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। फिल्म का निर्देशन प्रोसित रॉय ने किया है। इस फिल्म में अनुष्का के अलावा परमब्रता चटर्जी और रजत कपूर महत्वपूर्ण भूमिका में है। फिल्म 2 मार्च तो सिनेमाघरों में आएगी।

टॅग्स :अनुष्का शर्मापरी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबेटे अकाय के जन्म के बाद पहली बार मैच देखने पहुंची अनुष्का शर्मा, हबी विराट को किया चीयर; क्यूट फोटोज वायरल

क्रिकेटअनुष्का के बर्थडे पर विराट कोहली का रोमांटक अंदाज, तस्वीरें शेयर कर लिखा, तुम्हें पाया ना होता तो...

भारतVirat Kohli Romantic Post: रोमांटिक हुए 'रन मशीन', विराट ने अनुष्का के लिए कहा, 'हम आपसे बहुत प्यार करते हैं'

बॉलीवुड चुस्कीAnushka Sharma Birthday Special: इन मौकों पर अनुष्का शर्मा ने दिखाया अपना हॉट लुक, फोटोज देख कायल हो जाएंगे आप

क्रिकेटT20 World Cup 2024: आईसीसी टी20 विश्वकप के लिए टीम इंडिया से बाहर किए जा सकते हैं विराट कोहली

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"