लाइव न्यूज़ :

नीरज पांडेय ने अक्षय कुमार को छोड़ अजय देवगन को बनाया 'चाणक्य'!

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: July 11, 2018 12:53 PM

नीरज पांडेय की नई फिल्म में की नई फिल्म में अजय देवगन बनेंगे 'चाणक्य', अक्षय कुमार से नाराजगी है वजह

Open in App

मुंबई, 11 जुलाईः बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने घोषणा की है कि वो नीरज पांडेय की अगली फिल्म 'चाणक्य' में काम कर रहे हैं। अजय देवगन ने ट्वीट के जरिए जानकारी देते हुए लिखा, 'चाणक्य का किरदार निभाने को तैयार हूं। भारतीय इतिहास के महान विचारक पर आधारित फिल्म। इसे नीरज पांडेय निर्देशित कर रहे हैं।' अजय देवगन आखिरी बार रेड फिल्म में दिखाई दिए थे। सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों के लिए चर्चित नीरज पांडेय इसबार इतिहास में गोता लगा रहे हैं। मीडिया गलियारों में यह भी चर्चा है कि नीरज पांडेय नाराजगी की वजह से अक्षय कुमार की बजाए अजय देवगन के साथ चाणक्य बना रहे हैं।

अक्षय कुमार के साथ दो सुपरहिट फिल्में

'अ वेडनेसडे' जैसी कसी फिल्मों की वजह से चर्चित हुए निर्देशक नीरज पांडेय ने अक्षय कुमार के साथ मिलकर दो हिट फिल्में दी- स्पेशल-26 और बेबी। इसके अलावा नाम शबाना में भी उनका स्पेशल अपीयरेंस था। लेकिन उसके बाद अय्यारी फिल्म बनाने के दौरान दोनों के बीच मनमुटाव हुआ जिसके वजह से सिद्धार्थ महल्होत्रा का साइन किया गया। हालांकि एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दोनों ने किसी भी तरह के मनमुटाव से इनकार किया है।

ऐतिहासिक किरदारों पर फिल्मों का दौर

इन दिनों बॉलीवुड का झुकाव ऐतिहासिक फिल्मों की तरफ हो रहा है। इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई पद्मावत ने खूब सुर्खियां बटोरी और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी। इसके बाद इतिहास पर आधारित कई फिल्में लाइन-अप हैं। अक्षय कुमार बडे़ पर्दे पर पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाने जा रहे हैं। इसके अलावा कंगना रनौत 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' में रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभा रही हैं। ऐसे में चाणक्य को लेकर लोगों में उत्सुकता बढ़ गई है।

कौन थे चाणक्य?

चाणक्य नीति और अर्थशास्त्र जैसी कालजयी किताबें लिखने वाले चाणक्य महान विचारक थे। चाणक्य को चंद्रगुप्त मौर्य वंश को सत्तासीन करने का श्रेय जाता है। उन्हें विष्णुगुप्त और कौटिल्य के रूप में भी जाना जाता है। 371 ईसा पूर्व  राजनीति विज्ञान और अर्थशास्त्र में चाणक्य का योगदान अतुलनीय है।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें।

टॅग्स :नीरज पांडेअजय देवगनअक्षय कुमारचाणक्य नीति
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीSingham 3: दीपिका पादुकोण बनीं 'लेडी सिंघम', अजय देवगन की तरह दिखा खूंखार लुक, फैन्स जमकर कर रहे तारीफ

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' पर लगा धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप, अब मेकर्स ने दी सफाई, जानें मामला

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' अब देखें ओटीटी पर, जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी मूवी

बॉलीवुड चुस्कीक्या कभी श्रीदेवी पर बनेगी बायोपिक फिल्म? पति बोनी कपूर बोले- "मेरे जिंदा रहते..."

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"