लाइव न्यूज़ :

Speaker Phat Jaaye Song Review: स्पीकर फटे ना फटे सॉन्ग देखकर दिमाग जरूर फट जाएगा

By मेघना वर्मा | Published: February 12, 2019 12:17 PM

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और बॉलीवुड के 'लखन' अनिल कपूर की केमिस्ट्री इस गाने में आपको दिख जाएगी। बहुत साल बाद दोनों एक्टर एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं और दोनों बेहद कंफर्टेबल और खूबसूरत लग रहे हैं।

Open in App

अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी स्टार्र फिल्म टोटल धमाल का तीसरा गाना स्पीकर फट जाए आज रिलीज हो गया है। गाने के बोल सुनकर सच में यही लगा था कि गाना एक दम फाड़ होगा और आपको डांस करने पर मजबूर कर देगा। मगर ऐसा कतई भी नहीं हुआ है। हमारी उम्मीदों पर टोटल पानी फेरते हुए ये गाना अपना जादू चलाने में नाकामयाब रहा है। आइए बताते हैं इसके 5 कारण।

1. टोटल धमाल वाली बात नहीं

टोटल धमाल फिल्म का नाम था तो हम उम्मीद भी कर रहे थे कि पहला ओरिजनल गाना हमें धमाल मचाने पर मजबूर कर देगा। मगर ऐसा नहीं हुआ। गाने की शुरूआत ही इतनी स्लो होती है कि आपका मन बिनक जाएगा। ओ मेरी लेडी गागा....गाने के ना तो बोल में दम है और ना ही म्यूजिक और बीट्स में।

2. डांस और ग्लैमर भी नहीं

गाने में ईशा गुप्ता को लेकर थोड़ा ग्लैमर लाने की कोशिश जरूर की है मगर उनके साथ अजय देवगन को खड़ा करके  जलते तवे पर बाल्टी भर पानी फेंकने के बराबर है। वहीं सीन में सारी चीजें गोल्डेन कर देने से ग्लैमर गाने का वो फील कहीं फिट नहीं बैठता। 

3. सिगनेचर स्टेप लगेगा कॉपी

बॉलीवुड गाने में लिरिक्स के साथ जो चीजें देखी जाती हैं वो है उसका डांस। जो इस गाने में बिल्कुल अच्छा नहीं है। बैकग्राउंड डांसर तो कुछ एनर्जेटिक हैं ही मगर लीड एक्टर किसी में भी एनर्जी ही नहीं है। बस जगह पर खड़े-खड़े लैजेन्ड्स हाथ का मूवमेंट करते दिखाई दे रहे हैं। सिग्नेचर स्टेप की बात करें तो वो रामलीला फिल्म के ततड़-ततड़ गाने से बहुत हद तक मैच करता है। 

4. माधुरी को देखकर हो जाएगा मन खुश

गाने में जिस चीज को देखकर सबसे ज्यादा मन खुश होगा वो हैं माधुरी दीक्षित। हां उनके लटके-झटकों और डांस को आप इस गाने में जरूर मिस करेंगे। मगर जितना भी स्टेप उन्होंने इस गाने में किया है वही देखकर आपको मजा आ जाएगा। 

5. अनिल कपूर और माधुरी से एक्पेक्टेशन

धक-धक गर्ल और बॉलीवुड के लखन अनिल कपूर की केमिस्ट्री इस गाने में आपको दिख जाएगी। बहुत साल बाद दोनों एक्टर एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं और दोनों बेहद कंफर्टेबल और खूबसूरत लग रहे हैं। गाना सुनने में चाहे जैसा भी हो मगर अनिल और माधुरी की केमिस्ट्री के लिए ये गाना आपको देखना चाहिए।

इसके पहले भी टोटल धमाल फिल्म का दो गाना, मुगड़ा और पैसा-पैसा रिलीज हो गया है। जिसे पुराने गानों के बोल से रीकम्पोज किया गया है। दोनों ही गानों को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। अब इस नए गाने स्पीकर फट जाए ने भी हमें निराश किया है। 

टॅग्स :टोटल धमालअजय देवगनअनिल कपूरमाधुरी दीक्षितअरशद वारसी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSingham 3: दीपिका पादुकोण बनीं 'लेडी सिंघम', अजय देवगन की तरह दिखा खूंखार लुक, फैन्स जमकर कर रहे तारीफ

बॉलीवुड चुस्कीक्या कभी श्रीदेवी पर बनेगी बायोपिक फिल्म? पति बोनी कपूर बोले- "मेरे जिंदा रहते..."

बॉलीवुड चुस्कीAjay Devgn Birthday Special: एक्शन स्टार अजय देवगन के बारे में ये बातें नहीं जानते होंगे आप, जानें स्टार से जुड़ी रोचक बातें

बॉलीवुड चुस्कीCrew Song Choli Ke Peeche: माधुरी दीक्षित के गाने पर करीना कपूर को डांस करना पड़ा भारी, सॉन्ग रीमिक्स से भड़गे फैन्स; किया जमकर ट्रोल

बॉलीवुड चुस्कीShaitaan Box Office Day 13: अजय देवगन की 'शैतान' पड़ी सुस्त, बॉक्स ऑफिस से आए चौंकाने वाले आंकड़े

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर के फ्रेंड अयान मुखर्जी के साथ मस्ती करती दिखीं राहा, आलिया की लाडली की क्यूटनेस ने जीता सबका दिल

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: मेट गाला में शामिल होंगी आलिया भट्ट, यहां जानें सबकुछ

बॉलीवुड चुस्कीअनन्या पांडे- आदित्य रॉय कपूर की जुदा हुईं राहें, 2 साल के रिलेशनशिप के बाद ब्रेकअप: रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीक्या श्रेयस तलपड़े को कोविड वैक्सीन के कारण आया हार्ट अटैक? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीबेटे अकाय के जन्म के बाद पहली बार मैच देखने पहुंची अनुष्का शर्मा, हबी विराट को किया चीयर; क्यूट फोटोज वायरल