लाइव न्यूज़ :

अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' पहुंची 200 करोड़ के पार, एक्टर ने ऐसे जाहिर की खुशी

By मेघना वर्मा | Published: September 13, 2019 12:28 PM

अक्षय कुमार विद्या बालन जैसे स्टार वाली मिशन मंगल एक वास्तविक घटना पर आधारित है। फिल्म में मंगलयान की कामयाबी को दिखाया गया है।

Open in App
ठळक मुद्देअक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' इस 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में विद्या बालन, तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा भी दिखाई दिए थे।

अक्षय कुमार ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है। अक्षय की फिल्म मिशन मंगल इसी साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ना सिर्फ शानदार कमाई कर रही है बल्कि कमाई के मामले में सभी रिकॉर्ड्स भी तोड़ रही है। बता दें फिल्म ने एक महीने पूरे होने से पहले ही 200 करोड़ की कमाई कर ली है। जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने दी है।

अक्षय कुमार ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा, ये बहुत क्रिएटिव है भूषण हमारी फिल्म मिशन मंगल ऐसे ही पज्जल जैसी है जिसे साथ मिलकर बनाया गया है सब ने मिलकर इसे परफेक्ट बनाया है और हमने 200 करोड़ के माइलस्टोन को पार किया है। अक्षय कुमार के इस पोस्ट को लोक काफई पसंद कर रहे हैं। बता दें अक्षय की यह फिल्म भारत के मंगल ग्रह पर पहुंचने की कहानी है। 

वहीं तरण आदर्श की ट्वीट की मानें तो मिशन मंगल इंडिया की ब्लॉक बस्टर फिल्म में इंन्कलूड होने जा रही है। स्वतंत्रता दिवस पर और इसके आस-पास रिलीज हुई फिल्म ने अच्छे खासे पैसे कमाए हैं। इसमें सबसे पहले है सलमान की एक था टाइगर जिसने 200 करोड़ क्रॉस किया था। वहीं संजू और प्रेम रतन धन पायो ने भी बेहतरीन कमाई की थी। अब इस लिस्ट में मिशन मंगल का नाम भी शामिल है।

अक्षय कुमार विद्या बालन जैसे स्टार वाली मिशन मंगल एक वास्तविक घटना पर आधारित है। फिल्म में मंगलयान की कामयाबी को दिखाया गया है। फिल्म को समीक्षकों से जमकर सराहना मिली है।  ये फिल्म इस साल की ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो गई है।

क्या है कहानी

मिशन मंगल की कहानी है इसरो के मार्स प्रॉजेक्ट की। 24 सितंबर 2014 को इसरो (इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन) ने कई महिला साइंटिस्टों की मदद से मंगल गृह की कक्षा में सैटलाइट लॉन्च किया था। इस ऐतिहासिक कारनामे के बाद पूरी दुनिया ने भारत को सलाम किया था। इसी के साथ ही भारत विश्वभर में पहला ऐसा देश बना, जो काफी कम बजट में अपने पहले ही प्रयास में इस मिशन में सफल रहा।

 

टॅग्स :मिशन मंगलअक्षय कुमारविद्या बालनसोनाक्षी सिन्हा
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीक्या पिता शत्रुघ्न सिन्हा के नक्शेकदम पर चलते हुए सोनाक्षी भी ज्वाइन करेंगी पॉलिटिक्स? एक्ट्रेस ने बताई अपने मन की बात

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' पर लगा धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप, अब मेकर्स ने दी सफाई, जानें मामला

बॉलीवुड चुस्कीजब विद्या बालन पर लगा 'मनहूस' होने का ठप्पा, बॉलीवुड में शोहरत हासिल करने की राह नहीं थी आसान, बोलीं- "इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं..."

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' अब देखें ओटीटी पर, जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी मूवी

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ की चोट भी कम नहीं कर पाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर, कान्स के लिए एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का कोट; देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या राखी सावंत की बीमारी एक नाटक? एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी ने लगाए गंभीर आरोप, वीडियो किया शेयर