लाइव न्यूज़ :

#MeToo: महेश भूपति ने साजिद खान पर किया बड़ा खुलासा, कहा-लारा दत्ता ने पहले ही की थी शिकायत

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 27, 2018 3:33 PM

निर्देशक साजिद खान पर भी इस मूमेंट के चलते यौन शोषण के आरोप लगे हैं। ऐसे में अभिनेता लारा दत्ता के पति और टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति ने भी इस मामले में अपनी राय रखी है।

Open in App

बॉलीवुड़ से लेकर हॉलीवुड तक MeToo मूमेंट काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।  इस मूमेंट की चपेट में कई सेलेब आ चुके हैं। हाल ही में निर्देशक साजिद खान पर भी इस मूमेंट के चलते यौन शोषण के आरोप लगे हैं। ऐसे में अभिनेता लारा दत्ता के पति और टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति ने भी इस मामले में अपनी राय रखी है। 

पिंकविला की खबर के अनुसार महेश भूपति ने कहा है कि साजिद खान के इस तरह के दुर्व्यव्हार को लेकर पहले ही लारा दत्ता ने शिकायत की थी। लारा ने शिकायत की थी कि साजिद खान अश्लील व्यवहार किया करते  हैं। खुलासा करते हुए उन्होंने कहा कि जब मैं और लारा एक दूसरे को डेट कर रहे थे उस वक्त  हाउसफुल की शूटिंग हो रही थी और  हम लोग लंदन में थे। 

वह और उसकी करीबी दोस्त ने, इस बात की शिकायत करती थी कि उनकी सह कलाकार के साथ साजिद खान का अश्लील व्यवहार कर रहे थे। ये बात महेश ने वी द वीमेन कार्यक्रम के दौरान कही है। 

फऱहान ने रखी थी राय

हाल ही में साजिद पर फरहान अख्तर ने भी अपनी चुप्पी थी। अभिनेता फरहान अख्तर ने चचेरे भाई साजिद को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार उन्होंने कहा है कि  साजिद के इस व्यव्हार के लिए मैं बहुत शर्मिंदगी महसूस कर रहा हूं। 

फरहान अख्तर पहले ऐसे अभिनेता हैं जिसने महिलाओं के हक में बात कही है और कहा कि मैं साजिद पर लगे आरोपों को लेकर काफी असमंजस में हूं। उनसे जब साजिद को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा है कि ये बहुत दुखद बात है। 

उन्होनें कहा कि साजिद खान को समझना चाहिए उनको अपनी गलती माननी  चाहिए  जो  भी उन्होने किया है, जिससे उनको  काफी अच्छा महसूस होगा। फरहान ने बताया कि जब  मैं जब इन आरोपों को सुनता हूं तो अपने उपर काफी शर्मिंदगी महसूस करता हूं क्योकि साजिद खान उनके पारिवारिक सदस्य हैं और उनके चचेरे भाई भी है उनको इस  सभी के बारे में पहले से बिल्कुल भी पता नहीं था। 

इतना ही  नहीं उन्होंने कहा है कि अगर कोई अपनी गलती मान रहा है तो पश्चाताप को लेकर ये उसकी पहल है। इन चीजों के लिए कोर्ट में जाना चाहिए। सही गलत का फैसला वहां होगा।  उनका कहना है कि जिन महिलाओं के साथ बुरा  व्यव्हार होता है,वो इन बातों को 10-20 या 30 साल बाद जब उनको ठीक लगे वो बता सकती हैं या सर्वजनिक रूप से पेश कर सकती हैं। फरहान ने कहा है कि मैं चाहता हू कि महिलाओं को खुद आगे आकर इन बातों  को रखना चाहिए।

टॅग्स :लारा दत्तामहेश भूपति# मी टू
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRamayana: रणबीर कपूर की 'रामायण' में कैकेयी का रोल करने पर लारा दत्ता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- "कौन नहीं चाहेगा..."

भारतपीएम मोदी के मुसलमानों पर की टिप्पणी पर लारा दत्ता ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की'मुझे कुछ हुआ तो नाना पाटेकर होंगे जिम्मेदार', तनुश्री दत्ता ने इंस्टाग्राम पोस्ट से मचाई सनसनी

बॉलीवुड चुस्की'न आत्महत्या करूंगी, न ही भागूंगी, कान खोलकर सुन लो सब लोग', तनुश्री दत्ता ने इंस्टाग्राम पर लगाई मदद की गुहार

फ़ैशन – ब्यूटीब्यूटी ब्रांड्स की मालकिन हैं ये 5 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, आप भी चेक करिए लिस्ट

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा