लाइव न्यूज़ :

'मनमर्जियां' की कमाई में हुई बढ़ोतरी, 4 दिनों में हुई इतनी कमाई

By विवेक कुमार | Published: September 18, 2018 2:40 PM

फिल्म की कहानी है विकी (विकी कौशल) और रूमी (तापसी पन्नू) की जो दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन इनका प्यार कम और फ्यार (सेक्स) ज्यादा होता है।

Open in App

मुंबई, 18 सितम्बर: अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनी विकी कौशल, तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म 'मनमर्जियां' 15 सितम्बर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं। अगर कमाई के बारे में बात करे तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार 'मनमर्जियां' ने 4 दिनों में कुल 16. 43 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ने पहले दिन 3. 52 करोड़, दूसरे दिन (शनिवार) को 5.11 करोड़, तीसरे दिन यानी रविवार को  5.70 करोड़ और सोमवार को 5.70 करोड़ की कमाई की। 

बता दें कि फिल्म रिलीज होने से पहले मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी। फिल्म को देखने के बाद अमिताभ बच्चन ने विक्की कौशल और तापसी पन्नू को बुके और एक हाथ से लिखा लेटर दिया था। जिसमें दोनों ही स्टार्स की एक्टिंग की तारीफ की।

अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात करे फिल्म की कहानी है विकी( विकी कौशल) और रूमी (तापसी पन्नू) की जो दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन इनका प्यार कम और फ्यार (सेक्स) ज्यादा होता है। विकी एक डीजे है जो अपनी लाइफ के लिए सीरियस नहीं है। 

कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब घरवाले रूमी के बेडरूम में विकी को पकड़ लेते हैं। ऐसे हालात में रूमी के घर वाले उस पर शादी का दबाव बनाते हैं। जिसके बाद रूमी, विकी से शादी के लिए कहती है लेकिन जब शादी और जिम्मेदारी की बात आती है तो विकी पीछे हट जाता है। रूमी के तमाम कोशिशों के बावजूद विकी शादी के लिए तैयार नहीं होता आख़िरकार रूमी की शादी विदेश से आए रॉबी (अभिषेक बच्चन) से हो जाती है। जिसके बाद कहानी कई मोड़ लेती है।

टॅग्स :मनमर्जियाँबॉक्स ऑफिस कलेक्शनअभिषेक बच्चनतापसी पन्नूविक्की कौशल
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीशाहरुख खान की तीन फिल्मों ने मिलकर साल 2023 में कमाए 2500 करोड़, फिर साबित हुई किंग खान की बादशाहत

बॉलीवुड चुस्की300 करोड़ के पार पहुंची शाहरुख की 'डंकी', छाप डाले इतने करोड़, जानें कुल कलेक्शन

बॉलीवुड चुस्कीविक्की कौशल और कटरीना कैफ का रोमांटिक अंदाज, क्रिसमस सेलिब्रेशन की शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीSalaar Box Office Collection: सालार का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, 7 दिनों में कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड चुस्कीBollywood films 2023: बॉलीवुड के लिए शानदार रहा ये साल, इन फिल्मों ने मचाई धूम, बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड टूटे

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसंजना पांडेय ने तोड़े रिकॉर्ड, पहले पायदान पर कायम

बॉलीवुड चुस्कीDeepika Padukone: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बनीं हुंडई की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर

बॉलीवुड चुस्की"शादी तब तक करती रहूंगी, जब तक सही पार्टनर नहीं मिल जाता", राखी सावंत ने कहा

बॉलीवुड चुस्की'प्रार्थना कर रहे हैं कि आप अपने बेटे से जल्द मिलें': जोरावर के जन्मदिन पर शिखर धवन की भावनात्मक पोस्ट पर अक्षय कुमार की प्रतिक्रिया

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान की 'द बुल' का मुहुर्त 29 दिसंबर को, 'ऑपरेशन कैक्टस' पर आधारित है फिल्म, सेना की वर्दी में दिखेंगे भाईजान