लाइव न्यूज़ :

बिकिनी में झूला झूलती नजर आईं मंदिरा बेदी, आप भी देखें हॉट अंदाज की फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 29, 2019 11:58 AM

हाल ही एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने अपनी हॉट पिक्स शेयर की थीं। एक बार फिर से मंदिरा की बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं।

Open in App
ठळक मुद्देटीवी से लेकर बॉलीवुड तक में सबसे फिट एक्ट्रेस में एक मानी जाती हैं मंदिरा बेदी।मंदिरा बेदी आए दिन अपने हुस्न के जल्व सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में सबसे फिट एक्ट्रेस में एक मानी जाती हैं मंदिरा बेदी।मंदिरा बेदी आए दिन अपने हुस्न के जल्व सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने अपनी हॉट पिक्स शेयर की थीं। एक बार फिर से मंदिरा की बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं।

मंदिरा इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस लगातार एक के बाद एक अपनी बिकिनी अवतार की फोटो फैंस के लिए शेयर कर रही हैं। हाल ही में मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है जिसमें वह बिकिनी में समुद्र के किनारे झूला झूलती नजर आ रही हैं। बिकिनी में झूला झूलते का मंदिरा का ये अंदाज फैंस को दीवाना कर रहा है। ये फोटो तेजी से फैंस से बीच वायरल हो रही है। एक्ट्रेस मालदीव में पति के साथ छुट्टियां मना रही है। मंदिरा कई अलग अलग तरह की फोटो फैंस के लिए शेयर कर रही हैं।रेड बिकिनी में लगाई आग

मंदिरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर रेड बिकिनी में फोटो शेयर की है। इन फोटो में वह काफी सेक्सी नजर आईं। इन फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि आज का मेरा दिन .. धूप और नीला समुद्र .. बनाते हुए मेरे लिए सबसे ज्यादा खुशी की जगह हो सकती है।

फोटो में मंदिरा ने चश्मा लगाया हुआ और वह पेड़ से टिकी नजर आईं। इस दौरान वह काफी सेक्सी नजर आईं। उनके इस अंदाज पर फैंस फिदा हो गए और जमकर प्रतिक्रियाएं दीं।

दूरदर्शन के शांति सीरियल में मंदिरा नजर आ चुकी हैं। इस सीरियल से एक्ट्रेस को खास पहचान मिली थी। इसके बाद वह दिलवाले दुल्हिनयां ले जाएंगे जैसी अनगिन फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। मंदिरा बेदी आईपीएल की भी मेजबानी कर चुकी हैं। मंदिरा का आए दिन सोशल मीडिया पर बोल्ड अंदाज देखने को मिल ही जाता है।

टॅग्स :मंदिरा बेदी
Open in App

संबंधित खबरें

टीवी तड़का50 की उम्र में दिखा मंदिरा बेदी का सिजलिंग लुक, टू पीस पहन ढाया कहर, देखे तस्वीरें

फ़ैशन – ब्यूटीसाड़ी पहनने में होती है दिक्कत तो मंदिरा बेदी से सीखें सिंपल ड्रेपिंग स्टाइल, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीमंदिरा बेदी और राज कौशल की ये तस्वीरें, सोशल मीडिया पर फैंस बोले- क्या से क्या हो गया...

बॉलीवुड चुस्कीनम आंखों से मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल को दी अंतिम विदाई, अंतिम संस्कार के लिए पार्थिव शरीर को ले जाया गया

बॉलीवुड चुस्कीMandira Bedi के पति Raj Kaushal का Heart Attack से निधन, मुंबई के अस्पताल में ली आखिरी सांस!

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसुशांत सिंह राजपूत का अपार्टमेंट खरीदने पर अदा शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीसुहाना खान ने फ्लोरल ड्रेस में शेयर की तस्वीरें, इंस्टाग्राम पर कमेंट्स की हुई बारिश

बॉलीवुड चुस्कीRashmika Mandanna Birthday: विजय देवरकोंडा के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी रश्मिका मंदाना! यूएई से आई तस्वीरों से फैन्स ने लगाया अंदाजा

बॉलीवुड चुस्कीजब एक 'एक्स' यूजर ने पूछा 'क्या भाजपा में शामिल हो रहे हैं प्रकाश राज?', तो अभिनेता ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड चुस्कीAjith Kumar Accident: तमिल स्टार अजित कुमार का रोड एक्सीडेंट, फिल्म की शूटिंग के दौरान कार पलटी; दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने