लाइव न्यूज़ :

'भारत' के सेट पर इंजर्ड हुईं कैटरीना कैफ, इंटरनेट पर वायरल हो रही है हाथ में स्टिक लिए उनकी ये फोटो

By मेघना वर्मा | Published: February 16, 2019 11:45 AM

कैटरीना कैफ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें वो इंजर्ड दिखायी दे रही हैं। 

Open in App

दबंग खान की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म भारत के लिए फैंस में दीवानगी अभी से देखी जा सकती है। कैटरीना कैफ और सलमान खान स्टार्र इस फिल्म के टीजर आने के बाद से ही फिल्म को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं। मगर कैटरीना कैफ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें वो इंजर्ड दिखायी दे रही हैं। 

वायरल इस फोटो में कैटरीना के हाथ में एक स्टीक है। जिसे देखकर इस बात का अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद कैटरीना कैफ भारत के सेट पर चोटिल हो गई हैं। इसीलिए वो अपने हाथ में स्टीक और पैरों को सहारा देकर चल रही हैं। इस फोटो में कैटरीना ने क्रीम कलर की ड्रेस पहन रखी है। 

गली बॉय की स्क्रीनिंग पर गई थीं

बताया जा रहा है कि ये फोटो गली बॉय फिल्म के स्क्रीनिंग की फोटो है जिसमें कैटरीना कैफ गई थीं। इस दौरान उनके साथ उनके दोस्त अली अब्बास जफर भी मौजूद थे। कैटरीना के फैन्स उनके सही हो जाने के लिए प्रे कर करे हैं और उन्हें गेट वेल सून का मैसेज भी दे रहे हैं। बता दें फिल्म भारत के टीजर को देखकर यही अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म की कहानी भारत-पाकिस्तान के बंटवारे की है। 

क्या है फिल्म गली बॉय की कहानी

गली बॉय की कहानी है ली बॉय की कहानी मुराद (रणवीर सिंह) की मुराद पूरी होने की कहानी है। मुंबई के धारावी में रहने वाला मुराद शेख (रणवीर सिंह) के सपने बहुत बड़े है। लेकिन गरीबी और घर के हालत हालात मुराद को तोड़कर रख देते हैं। उसके अंदर एक अलग तरह की जवाला है और उसे रैप में उम्मीद की किरण दिखती है। 

एक दिन कॉलेज में मुराद की मुलाकात रैपर एमसी शेर से होती है और उसे रैप में उम्मीद की किरण दिखती है। कैसे धारावी के स्लम में रहने वाला मुराद रैपर  'गली बॉय' के नाम से मशहूर होता है और  रैपर बनने के लिए किन हालातों का सामना करना पड़ता है, यही है फिल्म की कहानी। साथ ही सफीना अली (आलिया भट्ट) के साथ मुराद की बहुत ही प्यारी और क्यूट लव स्टोरी दिखाई गई है।

टॅग्स :कैटरीना कैफसलमान खानगली ब्वॉयरणवीर सिंहआलिया भट्ट
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीPoacher: आलिया भट्ट की 'पोचर' का ट्रेलर रिलीज, हाथी को मारने की सच्ची घटना पर आधारित होगी सीरीज

बॉलीवुड चुस्कीPoacher Trailer: आलिया भट्ट की 'पोचर' का रोंगटे खड़ा कर देने वाला ट्रेलर रिलीज, जानें कब-कहां होगी OTT पर स्ट्रीम?

क्रिकेटCSK New Brand Ambassador: क्या कैटरीना कैफ बन गई हैं चेन्नई सुपरकिंग्स की ब्रांड एंबेसडर? जानें पूरा सच

बॉलीवुड चुस्कीSingham Again: खून से सना चेहरा...हाथ में हथियार; अर्जुन कपूर का विलेन लुक देख फैन्स के उड़े होश, रोहित शेट्टी की फिल्म में एक्टर का जबरदस्त रोल

बॉलीवुड चुस्कीपॉर्न स्टार जॉनी सिंस के साथ रणवीर सिंह बोल्ड केयर विज्ञापन ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीTeri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Day 9: शाहिद और कृति की फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा किया पार, 9वें दिन किया इतना कलेक्शन

बॉलीवुड चुस्कीरश्मिका मंदाना की फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, घबराई एक्ट्रेस ने कहा- "हम मौत से बच गए..."

बॉलीवुड चुस्कीRakul-Jackky Wedding: रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की शादी का जिम्मा संभालेंगे आलिया-रणबीर के सिक्योरिटी एक्सपर्ट! गोवा में होगी लग्जरियस वेडिंग

बॉलीवुड चुस्कीक्या तलाक के बाद राजनीति में शामिल होंगी ईशा देओल? मां हेमा मालिनी ने कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीSuhani Bhatnagar Dies: 'दंगल' गर्ल सुहानी भटनागर का 19 साल की उम्र में निधन, आमिर खान के साथ छोटी बबीता फोगाट के किरदार में किया था काम