लाइव न्यूज़ :

कैटरीना कैफ और मौनी रॉय ने मनाया अपना पहला करवा चौथ, इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीरें, देखें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 14, 2022 9:01 AM

पहली तस्वीर में, वह अपने पति विक्की कौशल के साथ चांद की पृष्ठभूमि के सामने पोज देती हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान विक्की कढ़ाई वाले कुर्ते में नजर आए। एक अन्य तस्वीर में कैटरीना विक्की के माता-पिता के साथ खड़ी नजर आ रही हैं।

Open in App
ठळक मुद्देभिनेत्री कैटरीना कैफ और मौनी रॉय ने अपने पहले करलवा चौथ की तस्वीरें साझा की हैं।एक तस्वीर में कैटरीना अपने पति विक्की कौशल के साथ चांद की पृष्ठभूमि के सामने पोज देती हुई दिखाई दे रही है।मौनी ने भी अपने पति सूरज नांबियार के साथ करवा चौथ की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम परसाझा की हैं।

मुंबई: अभिनेत्री कैटरीना कैफ और मौनी रॉय ने अपने पहले करलवा चौथ की तस्वीरें साझा की हैं। 9 दिसंबर, 2021 को अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली कैटरीना कैफ ने गुरुवार को अपना पहला करवा चौथ मनाया। सभी विवाहित हिंदू महिलाओं की तरह, वह भी इस शुभ अवसर पर तैयार हुई थीं। कैटरीना ने फ्लोरल ब्लाउज के साथ एक खूबसूरत गुलाबी साड़ी पहनी हुई थीं। 

 कैटरीना ने अपने करवा चौथ सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं। पहली तस्वीर में, वह अपने पति विक्की कौशल के साथ चांद की पृष्ठभूमि के सामने पोज देती हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान विक्की कढ़ाई वाले कुर्ते में नजर आए। एक अन्य तस्वीर में कैटरीना विक्की के माता-पिता के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में कैटरीना हाथों में पूजा की थाली पकड़े दिख रही हैं।

तस्वीरें साझा करते हुए कैटरीना ने लिखा- "पहला करवा चौथ।" विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी की थी। 

उधर, मौनी रॉय के लिए भी पहला करवा चौथ खास रहा। अपने पहले करवा चौथ का उन्होंने हर आनंद लिया। इंस्टाग्राम पर मौनी ने अपने पति सूरज नांबियार के साथ करवा चौथ की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। एक तस्वीर में वह सूरज को छलनी (छलनी) से देखती नजर आ रही हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में सूरज मौनी के गालों पर किस करते नजर आ रहे हैं। खास मौके के लिए मौनी ने गोल्डन साड़ी पहनी थी। झुमकी और लाल रंग की चूड़ियों से उन्होंने अपने लुक को और निखारा। उनका करवा चौथ लुक हल्के मेकअप और बन में बंधे केशों के साथ पूरा हुआ।

करवा चौथ से एक दिन पहले उन्होंने फैंस को अपनी मेहंदी की एक झलक दिखाई थी। उनके मेहंदी डिजाइनों में से एक में भगवान शिव और पार्वती को एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखाया गया है और दूसरे में एक महिला को हाथों में छलनी के साथ चंद्रमा को देखकर अपना व्रत तोड़ते हुए दिखाया गया है।

टॅग्स :मौनी रॉयकैटरीना कैफ
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या कभी आकाश अंबानी के साथ रिलेशनशिप में थीं कैटरीना कैफ? सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड चुस्कीकबीर खान की 'न्यूयॉर्क' में काम नहीं करना चाहती थीं कैटरीना, सलमान खान ने यूं बदला था मन; एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: ओटीटी पर इस हफ्ते पॉलिटिक्स ड्रामा और सस्पेंस थ्रिलर का रहेगा जलवा, नोट कर लें वेब सीरीज रिलीज डेट

बॉलीवुड चुस्कीअनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में बॉलीवुड कपल्स का रोमांटिक अंदाज, तस्वीरों ने जीता दर्शकों का दिल

बॉलीवुड चुस्कीAnant-Radhika Pre-Wedding: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन 'जंगली' लुक में नजर आए सितारे, रणवीर-दीपिका, विक्की-कैटरीना का जंगल थीम पार्टी में लुक वायरल

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीहनी सिंह के शो को लेकर Bookmyshow शो पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

बॉलीवुड चुस्कीदुबई में संजय दत्त के बेटे से सलमान खान ने की मुलाकात, भाईजान के साथ दिखा खास बॉन्ड, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीपंकज त्रिपाठी के घर पसरा मातम; सड़क दुर्घटना में जीजा की मौत, बहन की हालत गंभीर

बॉलीवुड चुस्कीअलग होने की अफवाहों पर ऐश्वर्या राय ने लगाया फुल स्टॉप! वेडिंग एनिवर्सरी की खूबसूरत फोटो की शेयर

बॉलीवुड चुस्कीक्या सच में राजकुमार राव ने कराई है प्लास्टिक सर्जरी? अफवाहों पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात