Anant-Radhika Pre-Wedding: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन 'जंगली' लुक में नजर आए सितारे, रणवीर-दीपिका, विक्की-कैटरीना का जंगल थीम पार्टी में लुक वायरल

By अंजली चौहान | Published: March 3, 2024 12:39 PM2024-03-03T12:39:08+5:302024-03-03T12:42:11+5:30

Anant Ambani-Radhika Merchant's Pre-Wedding Festivities: जामनगर में अनंत और राधिका के फंक्शन का आज तीसरा दिन है।

Anant-Radhika Pre-Wedding On second day function stars were seen in jungle look Ranveer-Deepika Vicky-Katrina's look at the jungle theme party went viral | Anant-Radhika Pre-Wedding: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन 'जंगली' लुक में नजर आए सितारे, रणवीर-दीपिका, विक्की-कैटरीना का जंगल थीम पार्टी में लुक वायरल

Anant-Radhika Pre-Wedding: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन 'जंगली' लुक में नजर आए सितारे, रणवीर-दीपिका, विक्की-कैटरीना का जंगल थीम पार्टी में लुक वायरल

Anant Ambani-Radhika Merchant's Pre-Wedding Festivities: रिलांयस के चेयरमैन मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की मेहबानी कर रहे हैं। इस समय जामनगर में अंबानी परिवार और उनके करीबियों का जमावड़ा लगा हुआ है जहां तीन दिवसीय प्री-वेडिंग फंक्शन के अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं। ग्रैंड फंक्शन का आज तीसरा दिन है और आज टस्कर ट्रेल्स थीम पर पार्टी का आयोजन किया गया है।

वहीं, दूसरे दिन जंगल थीम रखी गई जिसमें सितारों को जंगल टूर और बहुत कुछ करवाया गया। ऐसे में फिल्मी सितारों ने अपने वॉडरोब में जंगली लुक को शामिल करते हुए कई तस्वीरे साझा की। जंगल थीम के साथ कई मेहमान एनिमल प्रिंट के कपड़ों में दिखें जो देखने में आकर्षक है। दीपिका पादुकोण, कैटरीना, रणवीर समेत कई सितारों ने अपनी तस्वीरे सोशल मीडिया पर साझा की है जिसे फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है। वहीं, फेसबुक के मालिक ने भी जंगली लुक लेकर सभी को हैरान कर दिया। 

कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, रणवीर सिंह ने पार्टी में एक साथ पोज दिया और यह पल कुछ ही समय में वायरल हो गया। राधिका को तेंदुए के प्रिंट वाली नीली पोशाक पहने देखा गया और इसे उसी थीम वाली टोपी के साथ जोड़ा गया। उन्हें मुकेश अंबानी के साथ एक प्यारे पल में क्लिक किया गया था। अनंत अंबानी पक्षी और जानवरों की थीम वाली मैरून शर्ट में अनंत बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

नीता अंबानी ने एक झिलमिलाता हरा टॉप पहना था, जिसके साथ कुछ शेड्स थे और रॉयल्टी और स्वैग दिखाते हुए उन्होंने अकेले पोज दिया।

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट जंगल थीम वाले इवेंट के बारे में

बॉलीवुड सेलेब्स की लिस्ट में रणवीर सिंह और दीपिका ने अपने लुक से सबको हैरान कर दिया। विवाह-पूर्व उत्सव के दूसरे दिन, मेहमान जामनगर के सुरम्य परिदृश्यों के बीच, वंतारा वन्यजीव बचाव केंद्र के भ्रमण पर निकले। जंगल कार्यक्रम को अपनाते हुए, उपस्थित बहुत से मेहमानों ने थीम के अनुरूप पोशाकें नहीं पहनीं।

माँ बनने वाली दीपिका पादुकोण ने ऑफ-व्हाइट आउटफिट चुना। इस बीच, सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी सुंदरता का प्रदर्शन किया, हरे रंग की पन्ना बालियों के साथ एक ऑफ-व्हाइट पोशाक पहनी हुई थी। उन्होंने फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना के साथ एक तस्वीर भी साझा की।

स्टार रणवीर सिंह ने वास्तव में जंगल के माहौल को अपनाया। वनस्पतियों और जीवों के प्रिंट वाली एक जीवंत शर्ट पहने हुए, उन्होंने एक ऐसा आकर्षण प्रदर्शित किया जिसने थीम के सार को पूरी तरह से पकड़ लिया। विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, शाहिद कपूर, दिलजीत दोसांझ और किरण राव सहित अन्य हस्तियां कार्यक्रम स्थल पर पहुंचीं और उत्सव का हिस्सा बनीं। दूसरे दिन के इवेंट से एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें रणवीर-दीपिका कैटरीना-विक्की के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

शादी से पहले के उत्सव के लिए कई हस्तियां पहले ही जामनगर पहुंच चुकी हैं, जिनमें करीना कपूर और सैफ अली खान अपने बेटों तैमूर और जेह के साथ, शाहरुख खान गौरी खान और बच्चों सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम खान, सलमान खान, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और दिलजीत दोसांझ सहित अन्य शामिल हैं। मशहूर हस्तियों के अलावा, बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग और इवांका ट्रंक जैसी प्रमुख अंतरराष्ट्रीय हस्तियां भी इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगी। बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने वाली है। 

Web Title: Anant-Radhika Pre-Wedding On second day function stars were seen in jungle look Ranveer-Deepika Vicky-Katrina's look at the jungle theme party went viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे