क्या कभी आकाश अंबानी के साथ रिलेशनशिप में थीं कैटरीना कैफ? सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

By अंजली चौहान | Published: March 8, 2024 09:53 AM2024-03-08T09:53:54+5:302024-03-08T10:05:49+5:30

2015 से कैटरीना कैफ और आकाश अंबानी की पुरानी तस्वीरें फिर से सामने आईं। जिसे लेकर अब अफवाह उड़ रही है।

Katrina Kaif ever in a relationship with Akash Ambani Pictures viral on social media | क्या कभी आकाश अंबानी के साथ रिलेशनशिप में थीं कैटरीना कैफ? सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम Katrina Kaif

मुंबई: भारतीय दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग समारोह में देश-विदेश के कई हस्तियों को न्योता दिया गया। जामनगर में आयोजित फंक्शन में बॉलीवुड के कई सितारे भी पहुंचे जिनमें कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, शाहरुख खान समेत कई सेलेब्स मौजूद रहें। अनंत अंबानी की शादी की चर्चा के बीच, सोशल मीडिया पर आकाश अंबानी और कैटरीना की तस्वीरों ने भूचाल ला दिया है।

इंटरनेट की दुनिया में जंगल में आग की तरह आकाश और कैटरीना की पुरानी फोटोज तेजी से वायरल हो रही है जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि इन दोनों के बीच कभी प्यार भरा रिश्ता था। 

जी हां, बिल्कुल सही पढ़ा आपने, आकाश अंबानी और कैटरीना कैफ के डेट की अफवाहा खूब उड़ी है और एक बार फिर इन खबरों ने जोर पकड़ लिया है। 

कैटरीना कैफ और आकाश अंबानी के बारे में

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आकाश अंबानी अच्छे दोस्त हैं और यह बात बहुत सालों से सभी को पता है। वे एक-दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं। 2015 में कैटरीना कैफ और आकाश अंबानी की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं। वह एक समारोह के लिए आई थीं और वह एक जेन्टलमेन की तरह आकाश ने उन्हें कार तक छोड़ा। कई यूट्यूब चैनलों ने वीडियो बनाकर संकेत दिया कि उनके बीच कुछ चल रहा है।

https://www.reddit.com/r/BollyBlindsNGossip/comments/1b8jcmu/ambani_wedding_made_me_remeber_this/?utm_source=embedv2&utm_medium=post_embed&utm_content=post_title&embed_host_url=https://www.bollywoodlife.com/news-gossip/was-katrina-kaif-once-linked-to-ranbir-kapoors-good-friend-akash-ambani-netizens-dig-out-old-pics-entertainment-news-2830902/

तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि कैटरीना कैफ शैंपेन गोल्ड साड़ी और छोटी लाल बिंदी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। नेटिजन्स ने बताया है कि कैसे रणबीर कपूर के सभी दोस्तों जैसे आकाश अंबानी, अयान मुखर्जी और आदित्य रॉय कपूर के साथ उनके अच्छे संबंध हैं।

दरअसल, ये तस्वीरे रेडिट ऐप द्वारा शेयर की गई जिसपर यूजर्स की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई। कई यूजर्स ने इन तस्वीरों को शेयर करने के पीछे की वजह पूछी और कैटरीना कैफ को आकाश अंबानी के साथ जोड़ने वालों की आलोचना की। एक यूजर ने कहा, "अब कोई भी सिर्फ दोस्त नहीं रह सकता।" एक रेडिटर्स ने लिखा, "आकाश नवंबर 2016 में कैटरीना कैफ के साथ दिवाली पार्टियों में गया था, जो अब अजीब है अगर आप हालिया गपशप के आधार पर मानते हैं कि रणबीर उसका सबसे अच्छा दोस्त है।

उसने हाल ही में रणबीर और कैटरीना के साथ ब्रेकअप कर लिया था, आकाश अंबानी ने बाहर घूमना शुरू कर दिया था, कई बार बॉलीवुड पार्टियों में भाग लेना।" अन्य लोगों ने कहा कि यह नियमित दिवाली पार्टी-हॉपिंग थी और दोनों अयान मुखर्जी के साथ यात्रा कर रहे थे।

Web Title: Katrina Kaif ever in a relationship with Akash Ambani Pictures viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे