लाइव न्यूज़ :

वाजिद खान की पत्नी के आरोपों पर कंगना का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल

By गुणातीत ओझा | Published: November 29, 2020 8:18 PM

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार रहे वाजिद खान (Wajid Khan) का लंबी बीमारी के बाद 1 जून 2020 को निधन हो गया था। अब उनकी पत्नी ने वाजिद खान के परिजनों पर गंभीर आरोप लगाया है।

Open in App
ठळक मुद्देदिवंगत वाजिद खान की पत्नी ने ससुराल वालों पर लगाया जबरी धर्म परिवर्तन के लिए बाध्य करने का आरोप।वाजिद खान की पत्नी के सपोर्ट में अभिनेत्री कंगना रनौत ने पीएम मोदी से किया सवाल।

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार रहे वाजिद खान (Wajid Khan) का लंबी बीमारी के बाद 1 जून 2020 को निधन हो गया था। अब उनकी पत्नी ने वाजिद खान के परिजनों पर गंभीर आरोप लगाया है। वाजिद खान (Wajid Khan) की पत्नी कमालरुख (Kamalrukh) ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिख कर कहा कि वाजिद के परिवार द्वारा जबरदस्ती उन्हें इस्लाम धर्म कबूलने के लिए कहा जा रहा है। उनका कहना है कि वो अपने पति के निधन की पीड़ा से अभी बाहर निकल नहीं पाई हैं। लेकिन दूसरी तरफ वाजिद के परिवार द्वारा उन्हें परेशान किया जा रहा है। वाजिद खान (Wajid Khan) की पत्नी कमालरुख (Kamalrukh) का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है।

वाजिद खान (Wajid Khan) की पत्नी कमालरुख (Kamalrukh) ने लिखा: "मेरा नाम कमालरुख खान है और मैं दिवंगत संगीतकार वाजिद खान की पत्नी हूं। शादी से पहले मैं उनके साथ 10 साल के रिश्ते में थी। मैं पारसी हूं और वो मुस्लिम थे। हमें कॉलेज स्वीटहार्ट्स कहे जाता थे। यहां तक क‍ि जब हमने शादी की तो स्पेशल मैरिज एक्ट के अंतर्गत की। मैं इस पर अपना अनुभव साझा करना चाहती हूं कि किस तरह से मुझे इंटरकास्ट शादी करने के बाद धर्म के आधार पर भेदभाव का सामना करना पड़ रहा है, जो बेहद शर्मनाक है।"

कमलारूख के इस पोस्ट पर हजारों लोगों के रिएक्शन आए हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी उनका सपोर्ट किया है। हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलने वाली कंगना ने यहां भी अपना बोल्ड रिएक्शन दिया है। कंगना रनौत लिखती हैं- इस देश में पारसी सही में अल्पसंख्यक हैं। वह देश पर कब्जा करने नहीं आये थे वह तो तलाश में आये थे और उन्होंने बहुत आराम से भारत माता का प्यार मांगा था। हमारे देश की सुंदरता, वृद्धि और आर्थिक मामलों में उनकी छोटी सी जनसंख्या ने बहुत बड़ा योगदान दिया है। 

इसके आगे कंगना वाजिद की पत्नी कमलरुख के लिए लिखती हैं - यह मेरे दोस्त की विधवा हैं जिन्हें परिवार द्वारा परेशान किया जा रहा है। मैं प्रधानमंत्री मोदी से पूछना चाहती हूं कि अल्पसंख्यक लोग जो ड्रामा नहीं करते, किसी का सिर कलम नहीं करते, दंगे और धर्म-परिवर्तन नहीं करते, उन्हें हम कैसे सुरक्षित रखें? पारसियों की कम होती संख्या भारत के कैरेक्टर के बारे में बड़ा खुलासा करती है।

उन्होंने आगे लिखा- मां का वो बच्चा जो सबसे ज्यादा ड्रामा करता है उसे अटेंशन और फायदे मिलते हैं। और जो ये सब पाने के लायक है उसे कुछ नहीं मिलता। हमें सोचने की जरूरत है।

वाजिद खान की बात करें तो स्वास्थ्य खराब होने के बाद वाजिद खान को 31 मई 2020 को अस्पताल में एडमिट कराया गया था और अगले ही दिन यानी 1 जून, 2020 को वाजिद खान का निधन हो गया। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने बॉलीवुड को ना जाने कितने सुपरहिट गाने दिए हैं। वाजिद की मौत पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने शोक जताया था।

टॅग्स :वाजिदकंगना रनौतनरेंद्र मोदी
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: "मोदी सरकार ने 10 सालों में बहुत काम किया, इस कारण से विपक्ष में हताश है", शिवसेना शिंदे गुट के मिलिंद देवड़ा ने कहा

भारतMaharashtra: "महाविकास अघाड़ी ने मुझे झूठे मामलों में फंसाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो फेल हो गये", डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़नवीस का विपक्ष पर बेहद संगीन आरोप

भारतममता बनर्जी ने कहा- 'इंडिया' गठबंधन के सत्ता में आने पर एनआरसी, सीएए को रद्द कर देंगे

भारतLok Sabha Election 2024: "अगर योगी, मोदी को अपना नहीं समझते, ...गद्दार", सांसद महेश शर्मा ने विपक्षी पर बोला हमला

भारतLok Sabha Elections 2024: "मोदी 2014 में 'आशा' लेकर आए, 2019 में 'विश्वास' लेकर आए, अब 2024 में 'गारंटी' लेकर आएंगे", प्रधानमंत्री ने असम में कहा

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीLuv You Shankar: बच्चों से लेकर बड़ों तक सबको पसंद आएगी फिल्म 'लव यू शंकर'

बॉलीवुड चुस्कीईडी की कार्रवाई के बाद सलमान खान के घर पहुंची शिल्पा शेट्टी, एक्ट्रेस की मां भी रही मौजूद

बॉलीवुड चुस्कीआमिर के बाद रणवीर सिंह का डीपफेक वीडियो वायरल, कांग्रेस के लिए वोट मांगते दिखें एक्टर

बॉलीवुड चुस्कीराज कुंद्रा के खिलाफ ईडी का एक्शन, 98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त, शिल्पा शेट्टी का एक फ्लैट भी शामिल

बॉलीवुड चुस्की'अमर सिंह चमकीला' करने से करियर खत्म होने का था डर, परिणीति चोपड़ा को-स्टार्स ने दी थी चेतावनी; जानें क्यों?