लाइव न्यूज़ :

बॉलीवुड एक्टर ने करोड़पति सांसदों पर कसा तंज, ट्वीट कर कहा- इन सांसदों से 246 साल पीछे हैं आम आदमी...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 30, 2019 10:17 AM

कमाल आर खान बीच-बीच में राजनीति पर अपना ज्ञान दे दी देते हैं। लोकसभा चुनावों में जीत कर संसद पहुंचे सांसदों को लेकर कमाल ने ट्वीट किया है।

Open in App
ठळक मुद्देकमाल ने सांसदों के करोड़पति होने पर तंज कसा है और ट्वीट किया है। केआरके ने इस तरह से कोई ट्वीट किया है वह पहले भी बेवाकी से सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते आए हैं।

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं। इस बार उन्होंने लोकसभा चुनावों के नतीजों के मौके पर राजनीति पर कभी टिप्पणी न करने की बात कही थी । साथ ही कुछ कसमें खाई थीं, लेकिन कमाल बीच-बीच में राजनीति पर अपना ज्ञान दे दी देते हैं। लोकसभा चुनावों में जीत कर संसद पहुंचे सांसदों को लेकर कमाल ने ट्वीट किया है।

कमाल ने सांसदों के करोड़पति होने पर तंज कसा है और ट्वीट किया है। कमाल ने ट्वीट करके लिखा है कि हमारे 80 फीसदी सांसदों के पास कम से कम 50 करोड़ रुपये की संपत्ति है। इस आय के लिए एक आम आदमी सांसद से 246 साल पीछे है। एकदम सही।

इस ट्वीट के जरिए कमाल ने इस बार सांसदों को आड़े हाथों लेने की कोशिश की है और मौजूदा सांसदों पर अपनी राय व्यक्त की है। ऐसा पहली बार नहीं है कि केआरके ने इस तरह से कोई ट्वीट किया है वह पहले भी बेवाकी से सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते आए हैं।

पीएम मोदी पर किया था ट्वीट 

कमाल खान  ने ट्वीट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया पेश की है। कमाल ने ट्वीट करके लिखा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के सवालों का जवाब नहीं दिया, इससे सिद्ध होता है कि भारत के इतिहास में वो सबसे भयभीत प्रधानमंत्री हैं. उनका सीना 56 इंच का नहीं बल्कि 6 इंच का है।कमाल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस इस पर  जुली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।  ये पहला मौका नहीं है जब कमाल ने पीएम पर निशाना साधा इससे पहले अनेकों बार वह पीएम को आड़े हाथों ले चुके हैं।

 

टॅग्स :Kamaal R Khan
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबॉलीवुड एक्टर ने कुछ इस अंदाज में पाकिस्तानी खिलाड़ियों की उड़ाया मजाक, सोशल मीडिया पर छाई फोटो

बॉलीवुड चुस्कीपीएम मोदी ने नहीं दिया पत्रकारों के सवालों का जवाब, तो बॉलीवुड एक्टर ने कहा- उनका सीना 56 इंच का नहीं बल्कि 6 इंच का है

बॉलीवुड चुस्कीराहुल गांधी को बॉलीवुड एक्टर ने बताया पीएम लायक, ट्वीट कर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीकंगना रनौत ने भारत को बताया 'इटली सरकार' का गुलाम तो बॉलीवुड एक्टर ने यूं लिया आड़े हाथों, कहा-क्या वे नशे में थीं?

बॉलीवुड चुस्कीपीएम मोदी की अक्सर क्लास लगाने वाले बॉलीवुड एक्टर ने कर दी कुछ यूं उनकी तारीफ, ट्वीट हुआ वायरल

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीLok Sabha Elections 2024: अक्षय कुमार से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन सेलेब्स ने डाले वोट, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीMovie Kashmir Enigma of Paradise: मनाली की खूबसूरत वादियों में कश्मीर एनिग्मा ऑफ पैराडाइज की शूटिंग, जानें कहानी

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका