पीएम मोदी ने नहीं दिया पत्रकारों के सवालों का जवाब, तो बॉलीवुड एक्टर ने कहा- उनका सीना 56 इंच का नहीं बल्कि 6 इंच का है

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 18, 2019 03:06 PM2019-05-18T15:06:56+5:302019-05-18T15:23:45+5:30

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

kamaal r khan tweet on pm narendra modi press conference | पीएम मोदी ने नहीं दिया पत्रकारों के सवालों का जवाब, तो बॉलीवुड एक्टर ने कहा- उनका सीना 56 इंच का नहीं बल्कि 6 इंच का है

पीएम मोदी ने नहीं दिया पत्रकारों के सवालों का जवाब, तो बॉलीवुड एक्टर ने कहा- उनका सीना 56 इंच का नहीं बल्कि 6 इंच का है

Highlightsकमाल ने पीएम मोदी की प्रेस कांफ्रेस पर जमकर निशाना साधा हैएक्टर ने लिखा है कि उनका सीना 56 इंच का नहीं बल्कि 6 इंच का है

 पीएम नरेंद्र मोदी  ने शुक्रवार को दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय  में पांच साल में पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस की। हर किसी को लगा था कि पीएम पत्रकारों के सवाल का जवाह देंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। इस पर पीएम मोदी की आलोचना की जा रही है। इस पर अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान  ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

कमाल खान  ने ट्वीट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया पेश की है। कमाल ने ट्वीट करके लिखा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के सवालों का जवाब नहीं दिया, इससे सिद्ध होता है कि भारत के इतिहास में वो सबसे भयभीत प्रधानमंत्री हैं. उनका सीना 56 इंच का नहीं बल्कि 6 इंच का है।



कमाल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस इस पर  जुली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।  ये पहला मौका नहीं है जब कमाल ने पीएम पर निशाना साधा इससे पहले अनेकों बार वह पीएम को आड़े हाथों ले चुके हैं।

कमाल ने पहले की थी सिफारिश

कामल मे हाल ही में प्रियंका गांधी से वाराणसी से मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की अपील की थी। जो पूरी नहीं जिसके बाद से वह कांग्रेस खफा से नजर आ रहे हैं। कमाल ने ट्वीट करके लिखा था। प्रियंका गांधी जी  पीएम मोदी के खिलाफ  के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी।राहुल गांधी  का यह सबसे अच्छा निर्णय है। हार और जीत का सवाल नहीं है। सवाल बराबर की टक्कर का है, और वो तो होनी ही चाहिए। जीतने के लिए लड़ना जरुरी है।

कमाल ने प्रियंका से मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की अपील की थी। ये फिलहाल सोशल मीडिया पर छाया हुआ था। इसके बाद यूजर्स की भी जमकर प्रतिक्रिया देखने को मिली थी। कमाल खान  इन दिनों राजनीतिक मुद्दे पर बेबाक अंदाज में अपनी राय रखते हैं। हाल ही में उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह  पर भी जमकर निशाना साधा था।

Web Title: kamaal r khan tweet on pm narendra modi press conference

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे