पीएम मोदी की अक्सर क्लास लगाने वाले बॉलीवुड एक्टर ने कर दी कुछ यूं उनकी तारीफ, ट्वीट हुआ वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 29, 2019 09:37 AM2019-04-29T09:37:24+5:302019-04-29T11:44:11+5:30

कमाल खान ने हाल ही में ट्वीट कर के लिखा है कि अब शरद पवार कह रहे हैं कि ममता बनर्जी, चंद्रबाबू नायडू और मायावती कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से बेहतर पीएम होंगे।

kamaal r khan tweet on pm narendra modi loksabha election | पीएम मोदी की अक्सर क्लास लगाने वाले बॉलीवुड एक्टर ने कर दी कुछ यूं उनकी तारीफ, ट्वीट हुआ वायरल

पीएम मोदी की अक्सर क्लास लगाने वाले बॉलीवुड एक्टर ने कर दी कुछ यूं उनकी तारीफ, ट्वीट हुआ वायरल

Highlightsकमाल आर खान अक्सर मोदी पर हमला करते रहते हैंइस बार ट्वीट करके एक्टर ने मोदी की तारीफ करते हुए विपक्ष पर हमला किया है

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान अक्सर जुबानी हमला करते रहते हैं। लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर नजारा कुछ और ही देखने को मिला है।

कमाल ने पीएम मोदी की जगह विपक्ष पर निशाना साधा है और मोदी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट करके ये काम किया है। कमाल का ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। उनके इस ट्वीट पर जमकर रिट्वीट और लाइक की बरसात हो रही है। इसके जरिए लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

कमाल खान ने हाल ही में ट्वीट कर के लिखा है कि अब शरद पवार कह रहे हैं कि ममता बनर्जी, चंद्रबाबू नायडू और मायावती कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से बेहतर पीएम होंगे। यह क्वीयर करता है कि प्रत्येक विपक्षी नेता पीएम बनने के लिए मरे जा रहे हैं। ऐसे में मैं सभी लोगों से आग्रह करता हूं कि पीएम नरेंद्र मोदी  को मतदान करें, क्योंकि नरेंद्र मोदी जी अभी भी इन सत्ता के लिए भूखे लोगों से अच्छे हैं। कमाल खान ने इस तरह विपक्षी नेताओं पर हमला बोला है, तो दूसरी तरफ पीएम मोदी की खूब तारीफ की है। इसी को लेकर कमाल मे आज एक और ट्वीट किया है।



पहले की थी सिफारिश

कामल मे हाल ही में प्रियंका गांधी से वाराणसी से मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की अपील की थी। जो पूरी नहीं जिसके बाद से वह कांग्रेस खफा से नजर आ रहे हैं। कमाल ने ट्वीट करके लिखा था। प्रियंका गांधी जी  पीएम मोदी के खिलाफ  के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी।राहुल गांधी  का यह सबसे अच्छा निर्णय है। हार और जीत का सवाल नहीं है। सवाल बराबर की टक्कर का है, और वो तो होनी ही चाहिए। जीतने के लिए लड़ना जरुरी है।

कमाल ने प्रियंका से मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की अपील की थी। ये फिलहाल सोशल मीडिया पर छाया हुआ था। इसके बाद यूजर्स की भी जमकर प्रतिक्रिया देखने को मिली थी। कमाल खान  इन दिनों राजनीतिक मुद्दे पर बेबाक अंदाज में अपनी राय रखते हैं। हाल ही में उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह  पर भी जमकर निशाना साधा था।
 

Web Title: kamaal r khan tweet on pm narendra modi loksabha election

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे