बॉलीवुड एक्टर ने कुछ इस अंदाज में पाकिस्तानी खिलाड़ियों की उड़ाया मजाक, सोशल मीडिया पर छाई फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 18, 2019 12:25 PM2019-06-18T12:25:07+5:302019-06-18T13:00:05+5:30

भारत पाकिस्तान मैच को देखने बॉलीवुड के कई सेलेब्स गए थे, जिनकी फोटो आजकल छाई हुई हैं। इसी बीच केआरके ने पाकिस्तान टीम की मजाक उड़ाई है।

kamaal r khan tweeted about pakistani cricket team | बॉलीवुड एक्टर ने कुछ इस अंदाज में पाकिस्तानी खिलाड़ियों की उड़ाया मजाक, सोशल मीडिया पर छाई फोटो

बॉलीवुड एक्टर ने कुछ इस अंदाज में पाकिस्तानी खिलाड़ियों की उड़ाया मजाक, सोशल मीडिया पर छाई फोटो

Highlightsबॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक मीम शेयर किया है। कमाल ने लिखा है कि 'पाकिस्तानी लोग पाकिस्तानी खिलाड़ियों के लिए कुछ इस तरह से एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहे हैं।


बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान आए दिन अपने ट्वीट के कारण सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। बिग बॉस फेम कमाल ने अब भारत-पाकिस्तान मैच पक ट्वीट किया है, जो फैंस के बीच पसंद किया जा रहा है।


भारत पाकिस्तान मैच को देखने बॉलीवुड के कई सेलेब्स गए थे, जिनकी फोटो आजकल छाई हुई हैं। इसी बीच केआरके ने पाकिस्तान टीम की मजाक उड़ाई है। अपने ही अंदाज पर सोशल मीडिया पर कमाल ने पाक टीम पर ट्वीट करते हमला किया है। कमाल आर खान ने भारत और पाकिस्तान  के मैच को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम पर चुटकी लेते हुए बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक मीम शेयर किया है।

इस मीम को शेयर करते हुए कमाल ने लिखा है कि 'पाकिस्तानी लोग पाकिस्तानी खिलाड़ियों के लिए कुछ इस तरह से एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहे हैं। ये फोटो नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'रमन राघव' की है। कमाल आर खान के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी जमकर पाकिस्तानी टीम की खिंचाई की है। स्वरा भास्कर ने तो यहां तक कह दिया कि कहीं पाकिस्तानी क्रिकेट टीम पाकिस्तान पहुंते-पहुंते पिट विट ना जाए।

कमाल के इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की मजाक उड़ा रहे हैं। भारत ने पाकिस्तान पर 16 जून को जीत दर्ज की थी। जिसके बाद से बॉलीवुड सेलेब्स का उत्साह देखते बन रहा है। हर कोई टीम इंडिया को बधाई दे रहा है।

Web Title: kamaal r khan tweeted about pakistani cricket team

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे