लाइव न्यूज़ :

बनने जा रही है 1982 में आई 'अर्थ' की रीमेक, ये एक्ट्रेस निभाएंगी स्मिता पाटिल का किरदार

By मेघना वर्मा | Published: June 09, 2019 9:50 AM

साल 1982 में आई इस फिल्म की बात करें तो कहानी इंद्र यानी कुलभूषण खरबंदा के ईर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी वाइफ पूजा यानी शबाना आजमी के साथ रहता है।

Open in App

साल 1982 में आई फिल्म अर्थ अपने समय की हिट फिल्म है। महेश भट्ट के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की रीमेक बनने जा रही है। जी हां खबर है कि जल्द ही अर्थ फिल्म की रीमेक बनेगी जिसमें जैकलीन को कास्ट करने की भी खबर आ रही है। फिल्म में अभी किसी और कास्ट का नाम सामने नहीं आया है। 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट की मानें तो महेश भट्ट की सेमी-ऑटोबायोग्राफी, जिसे खुद महेश भट्ट ने लिखा था और जो उनके और एक्ट्रेस परवीन बॉबी के रिलेशनशिप पर बनी थी इसी फिल्म के लिए जैकलीन को अप्रोच किया गया है। रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में जैकलीन स्मिता पाटिल का रोल निभाती दिखाई देंगी। पुरानी अर्थ फिल्म में कुलभूषण खरबंदा, शबाना आजमी, राज किरण भी लीड रोल में थे। 

ये है अर्थ की कहानी

साल 1982 में आई इस फिल्म की बात करें तो कहानी इंद्र यानी कुलभूषण खरबंदा के ईर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी वाइफ पूजा यानी शबाना आजमी के साथ रहता है। वहीं इंद्र एक सक्सेस फुल एक्ट्रेस कविता के साथ रिलेशनशिप में रहता है जिसे स्मिता पाटिल ने निभाया था। बताया तो ये भी जा रहा है कि नई फिल्म अर्थ को साउथ के स्टार रेवथी डायरेक्टर करेंगे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन आखिरी बार सलमान खान की फिल्म रेस 3 में दिखाई दी थीं। साल 2018 में आई इस फिल्म को हलांकि लोगों ने पसंद नहीं किया था मगर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। वहीं जैकलीन इन दिनों सुशांत सिंह के साथ अगली फिल्म में बिजी हैं। जिसकी शूटिंग इन दिनों लॉस एंजेल्स में चल रही है।

टॅग्स :जैकलीन फर्नांडीज़स्मिता पाटिलमहेश भट्ट
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीजैकलीन फर्नांडीज की बिल्डिंग में लगी आग, 17 मंजिला इमारत से निकली आग की लपटे; वीडियो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीMoney Laundering Case: कम नहीं हो रही जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें! दिल्ली हाईकोर्ट में ईडी ने एक्ट्रेस की याचिका का किया विरोध, दी ये दलील

क्राइम अलर्टमहाठग सुकेश चन्द्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज की याचिका को दी चुनौती, कहा- "अगर मेरा पत्र धमकी भरा है तो सजा दो"

बॉलीवुड चुस्कीजैकलीन फर्नांडीज ने दिल्ली हाईकोर्ट में लगाई गुहार, ईडी के बनाए मनी लॉन्ड्रिंग केस को रद्द करने है मांग

बॉलीवुड चुस्कीJacqueliene Fernadez Kedarnath Temple: केदारनाथ की शरण में जैकलीन फर्नांडिस, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीPushpa Pushpa Song Teaser: अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म का पहला प्रोमो सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा...' आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीChaava: विक्की कौशल का धांसू लुक देख फैन्स हुए दंग, छावा के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड चुस्कीVarun Dhawan Birthday: 'स्टूडेंट' बन बॉलीवुड में किया डेब्यू, आज है इंडस्ट्री के सुपरस्टार, जानिए कैसे वरुण धवन बनें सबके फेवरेट

बॉलीवुड चुस्कीबहन काजोल से दूर होने पर रानी मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बताया कारण

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss OTT3:सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ बड़ा बदलाव, नया अपडेट आया सामने