लाइव न्यूज़ :

गुल पनाग ने साड़ी पहनकर लगाए पुश अप्स, देखें वायरल हो रहा वीडियो

By अनुराग आनंद | Published: November 28, 2020 10:34 AM

साड़ी पहनकर बेहद अलग अंदाज में वर्कआउट करने का गुल पनाग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Open in App
ठळक मुद्देपिछले दिनों मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' में काम करती दिखी थीं।इस दोनों वेब सीरीज की वजह से उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। 

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रही है। यही वजह है कि पनाग अक्सर सोशल मीडिया पर अपने व्यायाम करने का वीडियो साझा करती रहती है। 

तीन दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुल पनाग ने वर्कआउट करते अपने इस वीडियो को साझा किया था। अब तक सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 31 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। 

साड़ी पहनकर बेहद अलग अंदाज में वर्कआउट करने का गुल पनाग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वह अलग अंदाज में एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि गुल पनाग साड़ी पहनकर पुश अप्स लगा रही हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि फिटनेस के प्रति उनका डेडिकेशन साफ नजर आ रहा है। 

वैसे पुश अप्स लगाना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन साड़ी में यह काम करना मुश्किल होता है मगर वीडियो में गुल पनाग साड़ी में बड़ी आसानी से वर्कआउट करती दिख रही हैं।

बता दें कि गुल पनाग इन दिनों कई सारे वेब सीरीज की वजह से बेहद लोकप्रिय हो गई हैं। पिछले दिनों मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' में काम करती दिखी थीं। इस दोनों वेब सीरीज की वजह से उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। 

टॅग्स :गुल पनागवायरल वीडियोमनोज बाजपेईबॉलीवुड अभिनेत्री
Open in App

संबंधित खबरें

भारतVIDEO: कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा का रोते हुए वीडियो वायरल, पार्टी कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाते हुए कहा- कौशल्या मां के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं

ज़रा हटकेWatch: न्यूयॉर्क के पार्क में कपल ने ब्लैंकेट ओढ़ की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल होते ही फूटा लोगों का गुस्सा

ज़रा हटकेViral Video: पुडुचेरी की सड़कों पर धूप से बचने के लिए PWD ने किया कमाल का जुगाड़, सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे तारीफ

बॉलीवुड चुस्कीतापसी पन्नू की संगीत नाइट का वीडियो आया सामने, सजावट देख दंग रह जाएंगे आप

भारतWatch: जिम में वॉर्मअप करते समय शख्स को आया हार्ट अटैक, मौके पर हुई मौत, दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' का टीजर रिलीज, बॉबी देओल vs पवन कल्याण जानें कौन किसपर भारी...

बॉलीवुड चुस्कीPanchayat Season 3: फैन्स का इंतजार खत्म; 'पंचायत 3' की रिलीज डेट कन्फर्म, इस तारीख को होगा स्ट्रीम

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 का पहला गाना हुआ रिलीज, अल्लू अर्जुन का किलर स्वैग देख करण जौहर के छूटे पसीने, हुक स्टेप ने जीता दिल

बॉलीवुड चुस्कीRamayana: रणबीर कपूर की 'रामायण' में कैकेयी का रोल करने पर लारा दत्ता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- "कौन नहीं चाहेगा..."

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Firing Case: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस हिरासत में की खुदखुशी की कोशिश, अस्पताल में भर्ती