लाइव न्यूज़ :

गौहर खान ने शादी से एक हफ्ते पहले शेयर किया प्री-वेडिंग फोटोशूट वीडियो, जैद दरबार संग रोमांटिक अंदाज में आईं नजर, देखें

By स्वाति सिंह | Published: December 17, 2020 12:39 PM

Gauahar Khan and Zaid Darbar Pre Wedding Video: शादी से पहले गौहर और जैद ने प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Open in App
ठळक मुद्देगौहर खान जल्द ही जैद दरबार संग शादी रचाने वाली हैं। गौहर खान ने खुद ही जैद दरबार संग अपने रिश्ते को कबूल किया है। अब गौहर ने जैद के साथ अपना प्री वेडिंग वीडियो शेयर किया है।

बिग बॉस (Bigg Boss) स्टार गौहर खान (Gauahar Khan) जल्द ही स्माइल दरबार (Ismail Darbar) के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) संग शादी रचाने वाली हैं। दोनों अपनी शादी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। हाल ही में गौहर खान ने खुद ही जैद दरबार संग अपने रिश्ते को कबूल किया है। 

अब गौहर ने जैद के साथ अपना प्री वेडिंग वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों कभी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए गौहर ने लिखा, 'शादी के लिए 1 हफ्ते बचे हैं।' ईद दौरान दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। गौहर ने लहंगा पहना है जबकि जैद ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी है।

कुछ दिनों पहले ही गौहर ने शादी की डेट की अनाउंसमेंट की थी। गौहर खान ने बताया था कि वो 25 दिसंबर को शादी रचाने वाली है। उन्होंने एक बेहद प्यारी सी पोस्ट शेयर कर बताया है कि वो जैद दरबार के साथ जिंदगी का नया सफर शुरू करने जा रही हैं। गौहर ने इसकी अनाउंसमेंट बड़े ही स्पेशल अंदाज में की।

गौहर ने अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं और साथ में एक खास मेसेज भी लिखा। उन्होंने लिखा, 'साल 2020 एक साधारण साल रहा है और हमारी लव स्टोरी असाधारण। हमें यह बताने में बहुत ही खुशी हो रही है कि हम शादी कर रहे हैं और एक नए सफर पर निकल रहे हैं। कोरोना महामारी और मौजूदा हालातों को देखते हुए हम अपने इस खास दिन को सिर्फ परिवार के साथ मना रहे हैं। इसके लिए हमें आप सभी का आशीर्वाद और सहयोग चाहिए।' बता दें कि कोरोना के चलते इनकी शादी में ज्यादा मेहमान शामिल नहीं हो सकेंगे। दोनों परिवार और करीबियों की मौजूदगी में निकाह करेंगे। 

टॅग्स :गौहर खान
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान ने पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा, पति जैद खान संग शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान ने 10 दिन में घटाया 10 किलो वजन, ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हैरान

बॉलीवुड चुस्कीकेजरीवाल के लक्ष्मी-गणेश वाले नोटों की मांग पर बिदके विशाल ददलानी- गौहर खान, अभिनेत्री ने कहा- अनफॉलो करने का समय आ गया..

बॉलीवुड चुस्कीसंपर्क कराएं, मैं उसकी पढ़ाई का खर्च उठाऊंगी, नीतीश कुमार से मदद मांगने वाले 11 वर्षीय सोनू के लिए आगे आईं अभिनेत्री गौहर खान

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"