लाइव न्यूज़ :

सानिया मिर्जा के बेटे को फराह खान ने सस्ते में किया साइन, पोस्ट शेयर कर नए हीरो के बारे में दी जानकारी

By मनाली रस्तोगी | Published: April 30, 2022 12:38 PM

फिल्म निर्देशक फराह खान ने मशहूर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के बेटे इजहान मिर्जा मलिक को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए फराह ने बताया कि उन्हें अपना हीरो मिल गया है वो भी सस्ते में।

Open in App
ठळक मुद्देफराह खान ने अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इजहान मिर्जा मलिक को लेकर एक तस्वीर साझा की है।इस तस्वीर में इजहान फराह के साथ नजर आ रहे हैं और उनको हाथों में 500 रुपए का नोट भी है।

मुंबई: फिल्म निर्देशक फराह खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्हें आए दिन फैंस के लिए कोई न कोई पोस्ट शेयर करते हुए देखा जाता है। इसी क्रम में फराह एक बार फिर अपने पोस्ट को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। खास बात ये है कि फिल्म निर्देशक का ये पोस्ट मशहूर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के बेटे इजहान मिर्जा मलिक को लेकर है। बता दें कि इजहान की गिनती फेमस स्टार किड्स में होती है। ऐसे में फैंस उनके बारे में हर छोटी से बड़ी बात जानने के लिए इच्छुक रहते हैं।

वहीं, फराह खान ने अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इजहान मिर्जा मलिक को लेकर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में इजहान फराह के साथ नजर आ रहे हैं और उनको हाथों में 500 रुपए का नोट भी है। इस तस्वीर के साथ फराह ने एक क्यूट कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, "मुझे मेरा हीरो बहुत सस्ते में मिल गया। सानिया मिर्जा डिस्काउंट के लिए शुक्रिया।" वहीं, फराह खान के इस पोस्ट पर सानिया मिर्जा ने कमेंट भी किया है। यही नहीं, फैंस को भी फराह का ये पोस्ट काफी पसंद आ रहा है। 

बताते चलें कि फराह खान अक्सर ही अपने फैंस का मनोरंजन करती हुई नजर आती हैं। उनका एक वीडियो बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा और फराह का शायराना अंदाज देखने को मिल रहा है। वीडियो में सारा अली खान और फराह खान शूटिंग सेट पर नजर आ रही हैं। सारा अपनी शायरी शुरू करने जाती हैं कि तभी फराह बीच में आ जाती हैं, जिसके बाद दोनों मिलकर शायरी करती हैं। दोनों के इस वीडियो को करण जौहर ने रिकॉर्ड किया है।

टॅग्स :Farah KhanSania Mirza
Open in App

संबंधित खबरें

अन्य खेलसानिया मिर्जा पति शोएब से तलाक लेने के बाद पहली बार सार्वजनिक मंच पर दिखीं, दुबई में नजर आईं भारतीय टेनिस स्टॉर

क्रिकेटSania Mirza-Shoaib Malik: शोएब मलिक-सना जावेद की शादी की घोषणा के बाद सानिया ने शेयर की पहली तस्वीर, मिर्जा को पाकिस्तान में मिल रहा जोरदार समर्थन, प्रशंसकों ने की तारीफ

विश्वSania Mirza का शोएब से पहले ही हो गया था तलाक, सामने आया फैमिली का रिएक्शन

क्रिकेटSana Javed: कौन हैं लोकप्रिय पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद, जिन्होंने शोएब मलिक से की शादी

अन्य खेलSania Mirza-Shoaib Malik: अप्रैल 2010 में निकाह, 2018 में पुत्र हुआ, 2022 में अनबन और जनवरी 2024 में अलग, जानें टाइमलाइन...

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबहन काजोल से दूर होने पर रानी मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बताया कारण

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss OTT3:सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ बड़ा बदलाव, नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीराखी सावंत पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! आदिल खान का दावा, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

बॉलीवुड चुस्कीफर्जी वीडियो के खिलाफ रणवीर सिंह का एक्शन, दर्ज कराई FIR, एक्टर के प्रवक्ता ने की पुष्टि

बॉलीवुड चुस्कीहनी सिंह के शो को लेकर Bookmyshow शो पर लगा धोखाधड़ी का आरोप