Sania Mirza-Shoaib Malik: शोएब मलिक-सना जावेद की शादी की घोषणा के बाद सानिया ने शेयर की पहली तस्वीर, मिर्जा को पाकिस्तान में मिल रहा जोरदार समर्थन, प्रशंसकों ने की तारीफ

Sania Mirza-Shoaib Malik: शोएब मलिक की शादी के कुछ दिनों बाद सानिया मिर्जा ने पहली तस्वीर साझा की है, जिसमें वह सचमुच दर्पण में देख रही हैं।

By सतीश कुमार सिंह | Published: January 26, 2024 03:20 PM2024-01-26T15:20:54+5:302024-01-26T15:22:19+5:30

Sania Mirza-Shoaib Malik Sania Mirza drops first picture after Shoaib Malik-Sana Javed's marriage announcement, fans praise her as she 'reflects' After separation from Malik, Sania Mirza is getting strong support in Pakistan | Sania Mirza-Shoaib Malik: शोएब मलिक-सना जावेद की शादी की घोषणा के बाद सानिया ने शेयर की पहली तस्वीर, मिर्जा को पाकिस्तान में मिल रहा जोरदार समर्थन, प्रशंसकों ने की तारीफ

photo-ani

googleNewsNext
Highlights सानिया और शोएब का तलाक हुए कुछ महीने हो गए हैं।मलिक और सानिया की शादी 2010 में हैदराबाद (भारत) में बड़ी धूमधाम से हुई थी। सना और जसवाल ने 2020 में एक निजी समारोह में शादी की थी।

Sania Mirza-Shoaib Malik: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक-सना जावेद की शादी की घोषणा के बाद सानिया मिर्जा ने शेयर की पहली तस्वीर, प्रशंसकों ने जमकर तारीफ की। मलिक से अलग होने के बाद सानिया मिर्जा को पाकिस्तान में मिल रहा जोरदार समर्थन रहा है। कुछ दिन पहले टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से अलग होने की अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी का ऐलान कर सभी को चौंका दिया था। जैसे ही मलिक ने अपनी शादी की घोषणा की, सानिया की बहन अनम मिर्जा ने एक बयान जारी कर आखिरकार इस मामले पर चुप्पी तोड़ी। बयान में कहा गया है कि सानिया और शोएब का तलाक हुए कुछ महीने हो गए हैं।

बयान में कहा गया है कि सानिया ने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा है। शोएब मलिक और सना जावेद की शादी 'जल्दबाजी' में हुई थी।' वह शोएब को उनकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं देती हैं! अब शोएब की शादी के कुछ दिनों बाद सानिया ने पहली तस्वीर साझा की है, जिसमें वह सचमुच दर्पण में देख रही हैं। प्रशंसक यह तुरंत समझ गए कि इसका कोई गहरा अर्थ है। 

शोएब मलिक के पिछले हफ्ते टीवी अभिनेत्री और मॉडल सना जावेद से निकाह करने का खुलासा करने के बाद भारतीय टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा को पाकिस्तान के लोगों से जोरदार समर्थन मिल रहा है। लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादियां तोड़ने के लिए मलिक और सना की आलोचना की। इनमें से कईयों ने तो पाकिस्तानी क्रिकेटर से तलाक लेने के सानिया के फैसले का समर्थन किया है।

एक खबरिया चैनल ‘समा टीवी’ पर एक पोडकास्ट ने तो आग में घी डालने का काम किया। इस चैनल ने दावा किया कि शादीशुदा होने के बावजूद मलिक और सना के बीच पिछले तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों के बीच अंतरंग संबंध थे। पोडकास्ट में कहा गया है कि सना ने मलिक से शादी करने से तीन महीने पहले ही अपने पूर्व पति उमैर जसवाल से तलाक लिया था।

इसमें कहा गया कि जब भी मलिक को चैनल पर किसी शो के लिए बुलाया जाता तो वह इसी शर्त पर तैयार होते कि सना को भी बुलाया जाना चाहिए। पोडकास्ट के निर्माता ने कहा, ‘‘इन दोनों का पिछले तीन साल से अफेयर चल रहा था। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘उमैर को इसके बारे में नहीं पता था लेकिन सानिया मिर्जा और उनका परिवार इस बारे में जानता था और यहां तक कि मलिक के परिवार को भी पिछले साल इसके बारे में पता चल गया था। हालात सुलझाने के प्रयास किये गये लेकिन मलिक ने किसी की नहीं सुनी। ’’

मलिक और सानिया की शादी 2010 में हैदराबाद (भारत) में बड़ी धूमधाम से हुई थी। सना और जसवाल ने 2020 में एक निजी समारोह में शादी की थी। शोएब के सना के साथ अपनी शादी की तस्वीर साझा करने के बाद ही खुलासा हुआ कि वह और सानिया अब अलग हो गये हैं।

Open in app