लाइव न्यूज़ :

ऐश्वर्या को किडनैप कर राजकुमार की मदद से बेटी को 'लता मंगेशकर' बनायेंगे अनिल कपूर, 'फन्ने खान' का ट्रेलर हुआ रिलीज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 06, 2018 1:56 PM

फिल्म फन्ने खान अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव की आने वाली यह फिल्म इन्हीं तीनों की कहानी दर्शकों के सामने पेश करेगी। 

Open in App

मुंबई, 6 जुलाई:  फैंस का इंतजार खत्म हो गया है, फिल्म ‘फन्ने खां’ का ट्रेलर  रिलीज कर दिया गया है। इस आगामी फिल्म अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव की आने वाली यह फिल्म इन्हीं तीनों की कहानी दर्शकों के सामने पेश करेगी। 

ट्रेलर देखकर साफ हो गया है कि ये फिल्म फन्ने खान की बेटी पर बनी है, जो बड़ी गायिका बनने का सपना देखती है लेकिन अपने बढ़े हुए वजन और गलत तरीकों के कारण जमाने के सामने अपने आप को हारा हुआ महसूस करती है। खास बात ये है फिल्म में अनिल कपूर ऑटो ड्राइवर के रूप में नजर आ रहे हैं।

वहीं, फिल्म के ट्रेलर को देखकर ऐसा लगता है कि राजकुमार राव फिल्म में अनिल कपूर के पड़ोस में रहने वाले लड़के बने हैं, जो अनिल की बेटी का सपना पूरा करने में उनका साथ देते हैं और ऐश्वर्या राय बच्चन एक मशहूर गायिका बनी हैं, जिनको किडनैप करने का प्लान अनिल और राजकुमार बनाते हैं। ये फिल्म के आने के बाद ही पता चलेगा कि आखिर ऐश्वर्या राय के किडनैप करने के बाद क्या अनिल की बेटी अपने सपने पूरे कर पाती है या नहीं।

फिल्म ‘फन्ने खां’ में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन लंबे समय बाद साथ में पर्दे पर नजर आए रहे हैं। अतुल मांजरेकर की ये फिल्म 3 अगस्त को पर्दे पर रिलीज होगी। ट्रेलर देखने के बाद अब  फैंस को फिल्म को और बेसब्री से इंतजार रहेगा।

टॅग्स :फने खानअनिल कपूरऐश्वर्या राय बच्चनराजकुमार रावदिव्या दत्ता
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअलग होने की अफवाहों पर ऐश्वर्या राय ने लगाया फुल स्टॉप! वेडिंग एनिवर्सरी की खूबसूरत फोटो की शेयर

बॉलीवुड चुस्कीक्या सच में राजकुमार राव ने कराई है प्लास्टिक सर्जरी? अफवाहों पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीराजकुमार राव स्टारर बिजनेसमैन की बायोपिक का टाइटल हुआ चेंज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म, एक्टर ने शेयर की डिटेल्स

बॉलीवुड चुस्कीSubedaar: हाथ में बंदूक, 'एनिमल' और 'फाइटर' के बाद 'सूबेदार', अनिल कपूर लीड रोल में..

बॉलीवुड चुस्कीInternational Women's Day 2024: बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने अपने दम पर बनाई पहचान, स्टारडम ऐसा कि फीके लगते हैं मेल एक्टर

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीदीपक तिजोरी का दावा- सैफ अली खान को अमृता सिंह ने उनकी फिल्म पहला नशा को सपोर्ट करने से किया था मना

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: इस वीकेंड देखें ये धांसू वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट का मिलेगा फुल डोज

बॉलीवुड चुस्कीक्या पिता शत्रुघ्न सिन्हा के नक्शेकदम पर चलते हुए सोनाक्षी भी ज्वाइन करेंगी पॉलिटिक्स? एक्ट्रेस ने बताई अपने मन की बात

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' का टीजर रिलीज, बॉबी देओल vs पवन कल्याण जानें कौन किसपर भारी...

बॉलीवुड चुस्कीPanchayat Season 3: फैन्स का इंतजार खत्म; 'पंचायत 3' की रिलीज डेट कन्फर्म, इस तारीख को होगा स्ट्रीम