लाइव न्यूज़ :

Ed Sheeran Concert: दिलजीत दोसांझ के साथ एड शीरन ने गाया पंजाबी गाना, परफॉर्मेंस से जीता सबका दिल

By अंजली चौहान | Published: March 17, 2024 10:23 AM

बादशाह, वरुण धवन, हर्षदीप कौर, हुमा कुरेशी, मुनव्वर फारुकी और करण टैकर सहित अन्य ने एड शीरन और दिलजीत दोसांझ के प्रदर्शन की प्रशंसा की।

Open in App

Ed Sheeran Concert: हॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर एड शीरन ने पहली बार पंजाबी गाना गाया जिसने फैन्स का दिल जीत लिया। एड शीरन ने पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ मुंबई में एक कॉन्सर्ट के दौरान शानदार परफॉर्मेंस दी। इस जोड़ी को महालक्ष्मी रेस कोर्स मैदान में मौजूद सैकड़ों प्रशंसकों से जोरदार तालियां मिलीं। बाद में दोनों ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किए। दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर एड के साथ गाते हुए एक संक्षिप्त क्लिप साझा की। शो के लिए दिलजीत ने लाल पगड़ी के साथ काले और सुनहरे रंग की पोशाक पहनी थी। एड ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम में नजर आए। उन्होंने गिटार भी बजाया। वीडियो के शब्दों में लिखा है, "एड शीरन पहली बार पंजाबी गा रहे हैं।"

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "@teddysphotos 🇮🇳🇬🇧 भाई पहली बार पंजाबी में गा रहा है बुर्राआ...आ..आ (लव-यू जेस्चर इमोजी) चक देया गे (धूप के चश्मे के साथ मुस्कुराता हुआ चेहरा इमोजी)।" 

इस पोस्ट पर कई पंजाबी सिंगर और फैन्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी। फैन्स के ढेरों कमेंट्स वीडियो पर आ रहे हैं। 

इस बीच, एड शीरन ने मुंबई  में अपनी परफॉर्मेंस पर कहा कि आज रात मुंबई में @dilgitdosanjh को सामने लाने और पहली बार पंजाबी में गाने का मौका मिला। मैंने भारत में इतना अविश्वसनीय समय बिताया है, अभी और भी बहुत कुछ आने वाला है। 

कुछ मिनट बाद, कुछ बॉलीवुड और भारतीय सेलेब्स सहित कई प्रशंसकों ने एड और दिलजीत को एक साथ प्रदर्शन करते देखने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कमेंट्स किए। हुमा कुरैशी, वरुण धवन, मुनव्वर फारुखी समेत कई सेलेब्स ने कमेंट्स किए।

एड शीरन जब से भारत आए हैं उन्हें फैन्स और सेलेब्स का बहुत प्यार मिल रहा है। एड का संगीत कार्यक्रम गायक के एशिया और यूरोप दौरे का हिस्सा था। उनके शो में शामिल होने वाले कई अन्य सेलेब्स में माधुरी दीक्षित, फराह खान और शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी शामिल थीं। मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई क्लिप पोस्ट कीं, जिसमें उनकी बेटी मिशा एड के मंच पर प्रस्तुति देने पर डांस कर रही थीं। उन्होंने अपने कई हिट गाने गाए। 

टॅग्स :एड शीरनदिलजीत दोसांझगानाबॉलीवुड सिंगरवायरल वीडियो
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेVIDEO: बड़े मगरमच्छ ने छोटे को निगलकर प्रभुत्तव किया स्थापित, इंस्टाग्राम पर चौंकाने वाले वीडियो हुआ वायरल

भारतPM Modi In Kanyakumari: 'मुझे तकलीफ है... तमिल में मेरी मन की बात सुनेंगे', कन्याकुमारी में लोग बोले सुनेंगे मोदी जी

बॉलीवुड चुस्कीHoney 3.0: हनी सिंह ने माइकल जैक्सन स्टाइल में किया डांस, Vigdiyan Heeran वीडियो सॉन्ग रिलीज

ज़रा हटकेWATCH: दिल्ली की वायरल वड़ा पाव गर्ल एमसीडी से हुईं परेशान, अपने फूड स्टॉल पर रोते हुए कही दास्तां

क्राइम अलर्टMadhya Pradesh Bike Video: 'दौड़ा रहे थे तेज बाइक', 60 फुट ऊंचे पुल से सीधे छत पर गिरे

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसिद्धू मूसेवाला के घर आया नन्हा मेहमान, मां चरण कौर ने दिया बेटे को जन्म; पिता बलकौर सिद्धू ने शेयर की फोटो

बॉलीवुड चुस्कीKriti-Pulkit Wedding Photos: एक-दूजे के हुए कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट, शादी की खूबसूरत तस्वीरें आई समाने

बॉलीवुड चुस्कीFATEH: सोनू सूद की 'फतेह' का रौंगटे खड़ा करने वाला टीजर हुआ रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीकृति खरबंदा और पुलकित समराट ने रचाया विवाह, दोनों ने सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें, यहां देखें

बॉलीवुड चुस्की'CBI जल्द सुशांत सिंह राजपूत केस के विवरण का करेगी खुलासा', दिवंगत अभिनेता की बहन ने X अकाउंट पर खुलासा किया